सलमान पर फोटोग्राफी का फितूर, सुनील ग्रोवर को बनाया मॉडल

अली अब्बास जफर निर्देशित फिल्म भारत के बारे में तो बहुत बातें हो चुकी हैं और यह भी बतलाया जा चुका है कि फिल्म में दबंग हीरो सलमान खान के साथ प्रियंका चोपड़ा नहीं बल्कि कैटरीना कैफ काम कर रही हैं। फिर भी आपको यह नहीं मालूम होगा कि भारत में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

इससे ऐसा लग रहा है कि सुनील ग्रोवर के अच्छे दिन शुरु हो गए हैं, यदि यकीन नहीं आता तो जान लीजिए कि सलमान और शाहरुख के साथ सुनील ग्रोवर ने अपना बर्थडे केक काटा है। यही नहीं बल्कि सुपरस्टार सलमान खुद उनका फोटोशूट करते नजर आए हैं। कॉमेडियन से एक्टर बने सुनील ग्रोवर के साथ इन दिनों कुछ अच्छा होता दिख रहा है।

यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि सुनील ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है कि “अह्म अह्म.. जल्द ही फाइनल तस्वीर पोस्ट करूंगा। जैसे ही वो आ जाएंगी।” फिर आगे लिखा गया कि “सिर्फ फोटोग्राफर को ही मत देखते रहिए।”

अब आपको बतला दें कि फोटोग्राफर कोई और नहीं बल्कि खुद सलमान हैं। यहां सुनील ने अपने चाहने वालों को बताया कि वो भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं और लोकेशन है माल्टा। सलमान के फोटो खींचने वाली इस तस्वीर को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

Comments are closed.