सलमान को फिर घेर रहीं हैं मुसीबतें

बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान के सितारे फिर से गर्दिश में नजर आ रहे हैं। दरअसल बताया जा रहा है कि उनका लोकप्रिय टीवी शो ‘दस का दम’ कभी भी बंद हो सकता है। सलमान 9 साल के बाद अपना शो ‘दस का दम’ लेकर आए हैं, जिसे फैन्स भी काफी पसंद कर रहे हैं, लेकिन अब खबर आ रही है कि जल्द ही यह शो बंद होने वाला है।

इसकी वजह कम होती टीआरपी को बताया जा रहा है, लेकिन लोग कह रहे हैं कि अदालती मामलों से भी सलमान परेशान चल रहे हैं, ऐसे में वो पूरा समय शो और फिल्मों की शूटिंग में नहीं लगा पा रहे हैं। इसलिए फैन्स को अब यह शो ज्यादा पसंद नहीं आ रहा है। यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि एक अंग्रेजी वेबसाइट ने इस तरह के आंकड़े पेश कर दावा किया है कि शो जल्द ही बंद हो सकता है।

जहां तक इस शो की जगह लेने की बात है तो उसके लिए अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति तैयार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक 3 सितंबर को रात 8.30 बजे से सोनी टीवी पर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ ऑन एयर हो जाएगा। इस वजह से भी दस का दम बंद होने की बात कही जा रही है। यहां आपको बतला दें कि सलमान इसे लेकर ही परेशान नहीं हैं बल्कि एक बुजुर्ग एनआरआई दंपती द्वारा लगाए गए आरोपों से भी बेहद गमगीन हैं।

उनका आरोप है कि मुंबई के पनवेल इलाके में स्थित सलमान के फार्महाउस के बगल में उनकी जमीन है, जिस पर उन्हें कंस्ट्रक्शन नहीं करने दिया जा रहा है। इस अमेरिकी दंपती ने बकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस तरह के आरोप लगाए हैं। सलमान के वकील का कहना है कि इस मामले में बेवजह सलमान का नाम घसीटा जा रहा है, जबकि उनका या उनके परिजनों का इससे कोई लेना-देना नहीं है। इस तरह कहने वाले कह रहे हैं कि लगता है सलमान के सितारे फिर गर्दिशों में आ गए हैं, इसलिए बेवजह भी उन्हें झूठे मामलों में घसीटा जाने लगा है।

Comments are closed.