सलमान के घर पहुंच प्रियंका ने यूं बटोरी सुर्खियां

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकीं प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी रचा कर यूं भी काफी सुर्खियां बटोर लीं थीं, लेकिन यह सिलसिला अभी खत्म होता नहीं दिख रहा है। दरअसल शादी के बाद उनके मुंबई में हुए रिसेप्शन की भी ख़ूब चर्चाएं हुईं और अब सलमान के घर पहुंचान सुर्खियां बना हुआ है। दरअसल कहा जा रहा है कि पिछली सारी बातों को भुलाकर प्रियंका और निक को शादी की बधाई देने पहुंचे सलमान की इज्जत लोगों के दिलों में और बढ़ गई है।

यह देखते हुए प्रियंका ने भी दरियादिली दिखाई और रिसेप्शन के बाद पति निक के साथ वो सलमान के घर उनके परिवार के बाक़ी सदस्यों से मिलने पहुंच गईं। गौरतलब है कि पिछले दिनों प्रियंका ने अपने तमाम साथी कलाकारों और शुभचिंतकों के लिए एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें तमाम सितारों ने शिरकत की थी। तमाम सितारे यहां उन्हें मुबारकबाद दे रहे थे तो वहीं जैसे ही सलमान की एंट्री हुई तो सभी हैरान रह गए, लेकिन प्रियंका और निक की तो खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

दरअसल सभी को यह लग रहा था कि जिस तरह से प्रियंका ने सलमान की फिल्म भारत को छोड़ा है उसके बाद वो उनसे खासे नाराज होंगे, लेकिन इन तमाम बातों को भूल सलमान उनकी पार्टी में पहुंचे, जिससे उन्हें खासा क्रेज मिला है। इससे यह भी साफ हो गया कि सलमान ने प्रियंका के फिल्म छोड़ने वाले फ़ैसले पर कभी नाराज़गी जताई ही नहीं, बल्कि उन्हें हॉलीवुड में बेहतर करियर के लिए बधाई ज़रूर दी। बहरहाल बात जो भी हो, लेकिन प्रियंका ने तो सुर्खियां बटोर ही ली हैं। यहां आपको बतलाते चलें कि सलमान की बहन अर्पिता प्रियंका की अच्छी दोस्त हैं, इसलिए भी उनका घर आना तो बनता ही है।

Comments are closed.