सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर सलमान ने तोड़ी चुपी , बोले परिवार का साथ दे

न्यूज़ डेस्क : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बात सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के खिलाफ जमकर लोगों का गुस्सा फूट रहा है। ट्विटर पर कलाकारों के खिलाफ मुहिम छेड़ दी गई है। इन कलाकारों में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है। इस बीच सलमान ने अपने फैंस से अपील की है कि वो सुशांत के फैंस का साथ दें। 

 

 

सलमान खान का विरोध
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई जगहों पर सलमान खान के पुतले जलाए जा रहे हैं। बिहार में उनके बीइंग ह्यूमन शोरूम से उनकी तस्वीरें हटा दी गई हैं। इसके साथ ही जिन जगहों पर सलमान के पोस्टर लगे हैं लोग उन्हें भी उतार कर जला रहे हैं।

 

लगातार लग रहे हैं आरोप : अनुराग कश्यप के भाई और दबंग के निर्देशक रहे अभिनव कश्यप ने सलमान और उनके परिवार पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। अभिनव का कहना है कि इस फिल्म के दौरान सलमान खान और उनके परिवार ने उनके साथ बहुत नाइंसाफी की। उन्होंने मुझसे श्दबंगश् फ्रेंचाइजी भी छीन ली। वह कहते हैं कि अब हालत ऐसी है कि उन्हें इंडस्ट्री में कोई काम भी नहीं देता। 

 

सोनू निगम ने बिना नाम लिए साधा निशाना : सोनू निगम ने एक वीडियो साझा कर कहा कि अगर जल्द ही म्यूजिक इंडस्ट्री में भी गुटबाजी खत्म नहीं हुई तो संभव है कि यहां भी आत्महत्या की खबर सुनाई दे। यही नहीं सोनू निगम ने नाम लिए म्यूजिक कंपनियों और एक अभिनेता पर भी निशाना साधा। सोनू निगम ने कहा श्कई बार मेरे साथ ये हो चुका है कि मुझसे गाने गवाए गए लेकिन एक अभिनेता जिस पर खुद आरोप लगे हैं वो आकर मना कर देता है कि इसके गाने मत रखो। उसने अरिजीत सिंह के साथ भी यही किया है। एक.एक गाने को नौ.नौ लोगों से गवाते हैं। म्यूजिक कंपनियों का कहना होता है कि अगर तुम मेरी कंपनी के आर्टिंस्ट हो तो मैं तुम्हें काम दूंगा वरना नहीं दूंगा। मुझे लगता है कि ये ठीक नहीं है।

 

 

साहिल खान ने भी बताया अपना सच
फिल्मों को अलविदा कह चुके पूर्व अभिनेता साहिल खान ने कहा था कि दो बड़े खान स्टार्स के साथ मैग्जीन पर मेरी फोटो छपी थी। यही बात एक खान अभिनेता को खराब लग गई और उन्होंने मुझे फिल्मों से निकलवा दिया।

Comments are closed.