सलमान की तारीफ करते नहीं थकतीं दिशा पटानी

बॉलीवुड : अभिनेत्री दिशा पटानी इन दिनों फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं। इससे पहले उन्होंने फिल्म ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ और ‘बागी 2’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों को अपनी ओर खींचा है। यहां आपको बतला दें कि दिशा पटानी पर्दे पर जैसी दिखती हैं वैसी असल जिंदगी में कतई नहीं हैं।

दरअसल वो असल जिंदगी में काफी शर्मिली और अंतर्मुखी हैं। लोगों से ज्यादा बातचीत करना उन्हें पसंद नहीं है। दिशा खुद कहती हैं कि वो तो खासी अंतमुर्खी किस्म की हैं। बकौल दिशा, ‘चाहें रैंप पर वॉक करने की बात हो या भीड़ के सामने खड़े होना, बहुत ज्यादा लोगों के सामने तो मैं नर्वस हो जाती हूं।’ आपको हैरानी होगी कि दिशा फैशन शो की जान होती हैं,

लेकिन यहां भी वो काफी नर्वस महसूस करती हैं, जबकि अन्य मॉडल्स से पूछा जाए तो कहेंगी कि उन्हें इससे एनर्जी मिलती है। बरहाल दिशा कहती हैं कि ‘मैं इस बारे में ज्यादा विचार नहीं करती। मैं तो अपने काम पर ही ध्यान लगाती हूं और हर चीज में अपना सौ फीसद देने की कोशिश करती हूं।

‘ आपको यहां बतला दें कि दिशा पाटनी रविवार को बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक 2018 में भाग ले रहीं थीं तभी यूं ही बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि ‘सलमान सर शानदार सह-कलाकार हैं, जो कि मुझे शूटिंग करने में बहुत मदद करते हैं। सलमान सर तो बहुत मेहनती हैं। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है।

वो जब भी सेट पर होते हैं तो पूरे समर्पण के साथ शूटिंग करते हैं और प्रत्येक शॉट में अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं।’ इतना ही नहीं दिशा तो यहां तक कह जाती हैं कि वो अभी तक जितने भी लोगों से मिली हैं उन सब में सलमान सर सर्वाधिक मददगार लगे हैं। दिशा की तारीफें सुनकर सलमान प्रभावित हों या न हों, लेकिन उनके फैंस तो गदगद हो रहे हैं।

Comments are closed.