शाहरुख ने पहली बार किया बौने शख्स का रोल प्ले -फिल्म जीरो शुक्रवार को हो गई रिलीज

नई दिल्ली। बालीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म जीरो शुक्रवार को रिलीज हो गई है। शाहरुख ने फिल्म में पहली बार एक बौने शख्स का रोल प्ले किया है। फिल्म में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य रोल में हैं। अनुष्का जहां एक तरफ सेरेबल पेल्सी से पीड़ित एक साइंटिस्ट महिला का रोल प्ले कर रही हैं। वहीं, दूसरी तरफ कटरीना कैफ नशे की लत से खुद को बाहर निकालने की जद्दोजहद करती दिखेंगी। सूत्रों की मानें तो उनका किरदार रियल लाइफ से मिलता-जुलता बताया जा रहा है।

हाल ही में फिल्म का गाना हीर बदनाम रिलीज किया गया। गाने में कटरीना कैफ बबिता कुमारी के किरदार में हैं। सूत्रों की मानें तो गाने में कटरीना कैफ कि पर्सनल लाइफ की उलझनों और उनके नशे की लत से डील करने की दास्तां को फिल्माया गया है। रणबीर कपूर के ब्रेकअप के बाद कटरीना एक बुरे दौर से गुजरीं। गाने में कटरीना कैफ के सामने अभय देओल हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अभय देओल ने रणबीर कपूर का रोल अदा किया है।फिलहाल रणबीर कपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं। इस बीच, फिल्म की एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरें सामने आ रही हैं। दोनों साथ में अच्छा वक्त बिता रहे हैं।

दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। वहीं, कटरीना कैफ का पूरा ध्यान इस समय अपने करियर की तरफ है। फिल्म जीरो की बात करें तो फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज जो चुकी है। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है।बता दें कि कटरीना और रणबीर तकरीबन 5 सालों तक रिलेशनशिप में रहे थे। खबरें तो ये भी सामने आ रही थीं कि जल्द ही दोनों कलाकार शादी के बंधन में बंध जाएंगे। मगर इसी बीच अचानक से दोनों के अलग होने की खबर आई। इस खबर ने सभी को चौंका दिया। इसके बाद कटरीना कैफ की लाइफ में कई सार बदलाव आए।

Comments are closed.