सभी को लुभा रहा है कैटरीना का शायराना अंदाज

बॉलीवुड : चिकनी चमेली और अपने ठुमकों से फैंस का दिल जीतनी वाली बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ अब अपने शायराना अंदाज से लोगों के दिलों को धड़का रही हैं। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि सॉन्ग सुरैय्या का टीजर रिलीज हुआ है, जिसमें कैटरीना शायराना अंदाज में नजर आ रही हैं।

गौरतलब है कि आमिर खान, अमिताभ बच्चन और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का ट्रेलर और पहला सॉन्ग दर्शकों को पहले ही लुभा चुका है। ऐसे में फिल्म का दूसरा सॉन्ग ‘सुरैय्या’ का टीजर जैसे ही रिलीज हुआ लोगों ने उसे हाथों-हाथ लेना शुरु कर दिया। वैसे लुक वाइज तो कैटरीना इस गाने में भी काफी ग्लैमरस नजर आई हैं।

वहीं दूसरी तरफ आमिर खान फिरंगी ड्रैसअप लिए लोगों का ध्यान खींच रहे हैं। इस सॉंन्ग को अजय-अतुल ने कम्पोज किया है और लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य के हैं, जबकि गाने को आवाज विशाल ददलानी और श्रेया घोषाल ने दी है। इस तरह हर तरह से गाना मनमोहक बन बैठा है।

इस गाने के टीजर में कैटरीना अपने अंदाज में ही बेहतरीन डांस करती दिखी हैं। उनकी शायराना अदाएंलोगों को खासी पसंद आ रही हैं। ऐसे में कैटरीना शायरी सुनाती हुई जब कहती हैं कि “दिल थामिएगा हुजूर, कभी-कभी हमारी अदा देखकर लोग अपनी जान खो बैठते हैं।” तो लोगों के दिल तेजी से धड़क जाते हैं।

जहां तक फिल्म के रिलीज का सवाल है तो यह 8 नवंबर को रिलीज होगी। यहां आपको बतला दें कि यह फिल्म तीन भाषाओं यानी तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज होने जा रही है, इसलिए भी इसके चर्चे खूब हो रहे हैं।

Comments are closed.