रुस्लान मुमताज़ का इंटरव्यू

  1. लगभग 3 साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी करके कैसा लगा?

उत्तर) यह अच्छा लगता है और मैं बहुत उत्साहित हूं। इससे पहले, जब भी मैंने टीवी शो लिया तो मेरा परिवार मुझसे ज्यादा उत्साहित था क्योंकि वे मुझे हर दिन देख पाते थे, लेकिन अब पहली बार मैं उनसे ज्यादा उत्साहित हूं। मैं कलाकारों और क्रू से मिला हूं और वे अद्भुत लोग हैं, हर कोई बहुत प्यारा और सम्मानजनक है। उन्होंने बेहद गर्मजोशी और प्यार से मेरा स्वागत किया है। कथानक बहुत प्यारा और रोमांटिक है जो पूरी तरह से मेरी अभिनय की पसंद के साथ मेल खाता है। मुझे यकीन है कि मेरे प्रशंसक मुझे धैर्या के रूप में पसंद करेंगे। मैं बहुत कुछ सीखने और शो पर अच्छा समय बिताने के लिए उत्सुक हूं।

 

 

  1. कृपया हमें अपने चरित्र के बारे में बताएं?

उत्तर) मैं धैर्या की भूमिका निभा रहा हूं। धैर्या एक सफल व्यवसायी हैं, एक एनआरआई जो अपने भावी जीवनसाथी की तलाश में भारत वापस आया है। जिस तरह से मेरे चरित्र को तैयार किया गया है, मुझे यकीन है कि धैर्या बहुत सारी लड़कियों के लिए ‘आदर्श’ लड़का बन जाएगा, न केवल उसके आकर्षक लुक के कारण, बल्कि उसके कोमल स्वभाव के कारण भी। उसे जया से पहली नजर में प्यार हो जाता है। मुझे दिल से एक डाई-हार्ड रोमांटिक के रूप में दिखाया गया है जो जया को लुभाने के लिए यह सब करेगा।

 

  1. चूंकि आप वास्तविक जीवन में शादीशुदा हैं, तो क्या आपने कभी ऐसी स्थिति का सामना किया है, जहां आपकी पत्नी ने कहा हो कि ‘मैं मायके चली जाऊंगी तुम देखते रहियो’?

उत्तर) सौभाग्य से, मेरी पत्नी शायद ही कभी मायके जाती है और जब वह जाती है, तो वह जोर देकर कहती है कि मैं उसके साथ जाऊं। पिछले पांच वर्षों में वह मेरे बिना केवल एक बार अपने माता-पिता से मिली होगी। इसलिए, मुझे लगता है कि मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरी पत्नी ने कभी नहीं कहा कि ‘मैं मायके चली जाऊंगी तुम देखते रहियो’।”

 

  1. अपने सह-कलाकारों के साथ काम करना कैसा रहा है और विशेष रूप से सृष्टि जैन के साथ जो जया का किरदार निभा रही हैं और आपकी प्रेम रुचि होंगी?

उत्तर) सृष्टि बहुत सुंदर और प्रतिभाशाली हैं इसलिए ऐसा लगना बहुत आसान है कि मैं उनसे प्यार करता हूं। एक खूबसूरत सह-अभिनेता होने से रोमांटिक दृश्य बहुत आसान हो जाते हैं। नीलूजी बहुत वरिष्ठ अभिनेत्री हैं और मुझे यकीन है कि मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।

 

  1. आप फिल्मों या टेलीविजन में से ज्यादा किसे पसंद करते हैं?

उत्तर) पहले, मैं फिल्में पसंद करता था लेकिन हाल के वर्षों में मेरी मानसिकता बदल गई है और अब मैं टीवी अधिक पसंद करता हूं। टीवी पर होने की वजह इसकी लोकप्रियता अधिक होना है और दर्शकों को आप अधिक देखने को मिलते हैं। आप अपने प्रशंसकों से सीधा संपर्क स्थापित कर सकते हैं। टेलीविजन उद्योग के मेरे सभी दोस्त बहुत अच्छा कर रहे हैं, जिनमें नकुल मेहता, ऋत्विक धनजानी, शहीर शेख शामिल हैं, और उनकी सफलता प्रेरणादायक है।

 

  1. क्या शादी करने से पहले आपको अपनी सास को प्रभावित करना था? यदि हां, तो आपने यह कैसे किया?

उत्तर) मुझे नहीं पता कि मुझे उन्हें प्रभावित करना था या नहीं लेकिन हां, मुझे उन्हें विश्वास दिलाना था कि मैं उनकी बेटी की अच्छी देखभाल करूंगा और वह मुझे अपनी बेटी से शादी करने की अनुमति दे। इसके अलावा, मैं अपनी पत्नी के प्यार में पूरी तरह पागल था और उसे विश्वास दिलाया कि उसके लिए मेरा प्यार केवल बढ़ेगा। अंत में, मुझे लगता है कि माता-पिता के लिए यह मायने रखता है कि लड़का उनकी बेटी के साथ कैसे बर्ताव कर रहा है और मैं अपनी सास को समझाने में सक्षम था कि मैं गलत विकल्प नहीं हूं।

 

  1. क्या आप कभी एक प्रेम त्रिकोण में शामिल हुए हैं – भले ही वह एक तरफा हो?

उत्तर) टीवी पर एक किरदार निभाने के अलावा, मैं अपने व्यक्तिगत जीवन में कभी भी प्रेम त्रिकोण में शामिल नहीं हुआ हूं। मैं पर्याप्त भाग्यशाली रहा हूं कि किसी तीसरे पक्ष के शामिल हुए बिना मुझे बदले में प्यार मिला है।   

 

 

Comments are closed.