पाटन जिले की चारों सीटों के रिजल्ट घोषित, 2 पर बीजेपी व 2 पर कांग्रेस की जीत

अहमदाबाद, 8दिंसबर। पाटन जिले की चारों विधानसभा के चुनाव परिणाम घोषित कर दिए गए हैं. पाटन में कांग्रेस उम्मीदवार किरीतकुमार पटेल ने बीजेपी उम्मीदवार डॉ. राजुलबेन देसाई को बड़े अंतर से हरा दिया है. बीजेपी को यहां पर 86 हजार से ज्यादा वोट मिले और वह दूसरे स्थान पर रही. आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार लालेशभाई ठक्कर तीसरे स्थान पर रहे. आप को यहां पर 6800 से ज्यादा मत मिले.

जानें किसे कितनी सीटें
गुजरात में बीजेपी की बंपर जीत परअध्यक्ष नड्डा ने पीएम मोदी की नीतियों को दिया श्रेय, गृह मंत्री शाह बोले – लोगों ने रेवड़ी और तुष्टीकरण को नकारा
वहीं, राधनपुर में बीजेपी उम्मीदवार लविंग्जी सोलंकी चुनाव जीत गए हैं. उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार रघुभाई मेराजभाई देसाई को बड़े अंतर से हरा दिया. कांग्रेस को यहां पर 82000 से ज्यादा वोट मिले. जबकि बीजेपी को एक लाख से ज्यादा मत मिले. वहीं, आम आदमी पार्टी के ठाकोर लालाभाई रघुभाई तीसरे नंबर पर रहे. आप को 2600 से वोट मिले.

चनस्मा में कांग्रेस उम्मीदवार ने ठाकोर दिनेशभाई अताजी चुनाव जीत गए हैं. उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार दिलीप कुमार ठाकोर को मामूली वोटों से हराया. आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार विष्णुभाई जोराभाई पटेल तीसरे स्थान पर रहे. आप को यहां पर 7500 से ज्यादा वोट मिले.

सिद्धपुर में बीजेपी उम्मीदवार बलवंतसिंह राजपूत चुनाव जीत गए हैं. उन्होंने कांग्रेस के चंदनजी तालाजी ठाकोर को हराया. कांग्रेस को यहां पर 88000 से ज्यादा वोट मिले. आम आदमी पार्टी को यहां पर 2000 से ज्यादा वोट मिले.

Comments are closed.