‘गुड्डन’ के रेहान रॉय ने अपनाया शाहरुख खान का ‘डर’ वाला लुक

ज़ी टीवी के शो ‘गुड्डन… तुमसे ना हो पाएगा’ में हर हफ्ते कहानी और रोचक होती जा रही है, जिसने दर्शकों को अपने टीवी स्क्रीन्स से बांधे रखा है। जहां इस शो के एक्टर्स अपने लुक्स के साथ प्रयोग करने के लिए जाने जाते हैं, वहीं एक्टर रेहान रॉय, जो इस शो में इस्पेक्टर पर्व का रोल कर रहे हैं, अब स्पेशल वैलेंटाइन्स डे महाएपिसोड के लिए पूरी तरह बदले अवतार में नजर आएंगे। दिलचस्प बात यह है कि रेहान का यह लुक फिल्म डर के शाहरुख खान के लुक से प्रेरित होगा।

 

इस शो में जिंदल हाउस में बॉलीवुड थीम पर एक वैलेंटाइन्स डे पार्टी आयोजित की जाती है, जिसमें पर्व फिल्म डर में शाहरुख खान द्वारा निभाए गए किरदार राहुल की तरह ड्रेस-अप होकर आता है। इसमें राहुल ने मल्टीकलर शर्ट और ब्लैक पैंट पहनी, जो कि शाहरुख द्वारा इस फिल्म के गाने ‘तू मेरे सामने’ में पहनी गई पोशाक से मिलती-जुलती है।
रेहान कहते हैं, ‘‘शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग हैं और उन्होंने अपने अलग-अलग किरदारों के जरिये हमें रोमांस का असली मतलब सिखाया। मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि मुझे उनकी मशहूर फिल्म डर से उनका लुक अपनाने का मौका मिला, क्योंकि यह मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है।

 

मैं इस लुक और सीक्वेंस के साथ न्याय करने की पूरी कोशिश करूंगा। उम्मीद है दर्शकों को यह ट्विस्ट पसंद आएगा।’’
इस शो के आगामी एपिसोड्स में ढेर सारा एक्शन, इमोशन और ड्रामा देखने को मिलेगा जिसमें पर्व, गुड्डन (कनिका मान) की जिंदगी में उथल-पुथल मचा देगा।’’

Comments are closed.