रियलमी ने रियल 9 के साथ रियलमी जीटी 2 प्रो किया लॉन्च

भारत के सबसे तेजी से विकसित होते हुए टेक्नॉलॉजी ब्रांड, रियलमी ने आज अपने लेटेस्ट व अत्याधुनिक स्मार्टफोन – अपना सबसे प्रीमियम फ्लैगशिप, रियलमी जीटी 2 प्रो और 108 मेगापिक्सल का प्रोलाईट कैमरा पॉवर परफॉर्मर, रियलमी 9 प्रस्तुत किया। ब्रांड ने अपने टेकलाईफ ईकोसिस्टम में नए आकर्षक उत्पादों – रियलमी बड्स एयर 3, रियलमी बुक प्राईम, और रियलमी स्मार्ट टीवी स्टिक का अनावरण भी किया।

 

 

लॉन्च के अवसर पर श्री माधव शेठ, सीईओ, रियलमी इंडिया, वीपी, रियलमी और प्रेसिडेंट, रियलमी इंटरनेशनल बिज़नेस ग्रुप ने कहा हम उपभोक्ताओं को विभिन्न तरह के अभिनव टेक्नॉलॉजी उत्पाद प्रस्तुत करना चाहते हैं, जो उन्हें अपने दैनिक जीवन में समर्थ बनाएं। अपनी फ्लैगशिप जीटी सीरीज़ के साथ हमने 2022 में कस्टमाईज़्ड, प्रीमियम श्रेणी में रियलमी का विस्तार करने के भव्य व नए उद्देश्य स्थापित किए। हमारे द्वारा लॉन्च की गई जीटी सीरीज़ के उत्पादों को हमारे यूज़र्स से मिली बेहतरीन प्रतिक्रिया से हमें प्रीमियम बाजार की अत्याधुनिक व नई टेक्नॉलॉजी में निवेश करने व ग्राहकों की अपेक्षाएं बढ़ाने का आत्मविश्वास मिला। दर्शकों की खुशी बढ़ाने के लिए हम सभी श्रेणियों को उन्नत बनाने में यकीन करते हैं। परिणामस्वरूप, 9 सीरीज़ के परिवार में सबसे नया सदस्य, रियलमी 9 सेगमेंट में अग्रणी व शक्तिशाली कैमरा प्रस्तुत करता है। यह दुनिया के पहले स्मार्टफोंस में से एक है, जिनमें सैमसंग आईसोसेल एचएम6 इमेज सेंसर लगा है तथा इसमें हमारे यूज़र्स की जरूरतों को पूरा करने के लिए उन्नत तकनीकी विशेषताएं हैं।’’

 

 

श्री माधव शेठ ने कहा, ‘‘हमारी ‘1$5$टी’ रणनीति के तहत हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हम रियलमी बड्स एयर 3, रियलमी बुक प्राईम, और रियलमी स्मार्ट टीवी स्टिक के लॉन्च के साथ अपनी टेकलाईफ ईकोसिस्टम की प्रस्तुतियों का विस्तार कर रहे हैं। इन नए उत्पादों के साथ, हमने उच्च परफॉर्मेंस वाले टेक लाईफस्टाईल के निर्माण की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराया है। आने वाले महीनों में, हम अपनी मौजूदा प्रस्तुतियों का विस्तार करने के लिए नए उत्पाद प्रस्तुत करते रहेंगे और कुछ नई श्रेणियों में भी प्रवेश करेंगे।’’

 

 

रियलमी जीटी 2 प्रो रियलमी का अब तक का सबसे प्रीमियम फ्लैगशिप है। यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है, जिसमें एलटीपीओ 2.0 टेक्नॉलॉजी के साथ 2के एमोलेड फ्लैट डिस्प्ले लगा है। पेपर व्हाईट एवं पेपर ग्रीन रियर शैल मैनुफैक्चरिंग के दौरान 35.5 प्रतिशत कम कार्बन उत्सर्जन करते हैं। इसमें लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्लेटफॉर्म है, जो यूज़र्स को सभी पहलुओं में 5जी का अतुलनीय अनुभव प्रदान करता है। यह स्मार्टफोन यूज़र्स को शक्तिशाली परफॉर्मेंस प्रदान करने के लिए 1 मिलियन से ज्यादा के एंटुटू स्कोर के साथ आता है। रियलमी जीटी2 प्रो में उद्योग का सबसे बड़ा हीट डिसीपेशन एरिया और एक बेहतरीन ट्रिपल कैमरा सिस्टम है, जिसमें दुनिया का पहला 150 डिग्री अल्ट्रा-वाईड कैमरा, 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, और 40 एक्स अल्ट्रा माईक्रो-लैंस कैमरा लगा है। इसका स्टेनलेस स्टील वेपर कूलिंग मैक्स सिस्टम 105 प्रतिशत एरिया इन्हेंसमेंट और 25 प्रतिशत ज्यादा एफिशियंसी प्रदान करता है। यह स्मार्टफोन 65 वॉट के सुपर डार्ट चार्ज, 5000 एमएएच की शक्तिशाली बैटरी, उन्नत एंटिना एरे मैट्रिक्स सिस्टम, और डॉल्बी एटमॉस ड्युअल स्टीरियो स्पीकर तथा प्रि-इंस्टॉल्ड एंड्रॉयड 12 पर आधारित रियलमी यूआई 3.0 के साथ आता है। रियलमी जीटी 2 प्रो तीन रंगों – पेपर व्हाईट, पेपर ग्रीन, स्टील ब्लैक में आएगा और यह दो स्टोरेज विकल्पों, 8जीबी$128जीबी के लिए 49,999 रु. और 12जीबी$128जीबी के लिए 57,999 रु. में मिलेगा। रियलमी जीटी 2 प्रो की पहली सेल फ्लिपकार्ट.कॉम, रियलमी.कॉम और मेनलाईन चैनल्स पर 14 अप्रैल को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

 

 

 

रियलमी 9 108 मेगापिक्सल के प्रोलाईट कैमरा पॉवर परफॉर्मर के रूप में सर्वश्रेष्ठ कैमरा परफॉर्मेंस प्रदान करता है। यह सैमसंग के आईसोसेल एचएम6 इमेज सेंसर के साथ आने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन है, जो कम रोशनी में फोटो को काफी ब्राईट बनाकर बेहतर कलर रिप्रोडक्शन करता है। इसके 108 मेगापिक्सल के प्रोलाईट कैमरा में 120 डिग्री का सुपर-वाईड कैमरा 8 मेगापिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ और 4 सेमी. का मैक्रो कैमरा 2 मेगापिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ है। रियलमी 9 में स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर लगा है, जो 6 नैनोमीटर प्रक्रिया पर आधारित है। इस स्मार्टफोन में 90 हटर््ज़ का सुपर एमोलेड डिस्प्ले 10240-लेवल के ब्राईटनेस एडजस्टमेंट के साथ है। इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है, जो अंधेरे में भी प्राकृतिक और खूबसूरत सेल्फी लेता है। इसमें 5000एमएएच की शक्तिशाली बैटरी के साथ 33 वॉट की डार्ट चार्ज टेक्नॉलॉजी है। रियलमी 9 में रिपल होलोग्राफिक डिज़ाईन है, जो रेगिस्तान की रोशनी से प्रेरित है, और बदलती रोशनी का 3डी इफेक्ट प्रदान करता है। इसमें हार्ट रेट डिटेक्शन के साथ इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और डाईनैमिक रैम एक्सपैंशन टेक्नॉलॉजी (डीआरई) है, जो मौजूदा रैम में 5जीबी तक स्पेस जोड़ देती है। यह 7.99 मिमी. स्लिम है और इसका वजन केवल 178 ग्राम है। यह स्मार्टफोन एन्ड्रॉयड 12 पर आधारित प्रि-इंस्टॉल्ड यूआई 3.0 के साथ आएगा और यह दो स्टोरेज वैरिएंट्स एवं तीन रंगों – स्टारगेज़ व्हाईट, मीटियर ब्लैक, और सनबर्स्ट गोल्ड में उपलब्ध होगा। इसका मूल्य 6जीबी$128जीबी के लिए 17,999 रु. और 8जीबी$128जीबी के लिए 18,999 रु. है। रियलमी 9 की पहली सेल 12 अप्रैल को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट.कॉम, रियलमी.कॉम और मेनलाईन चैनल्स पर शुरू होगी।

Comments are closed.