अब रणवीर सिंह संग सारा अली ने फरमाया इश्क

कहते हैं कि अभिनय की दुनिया में यदि आपको लंबी पारी खेलनी है तो इश्क-विश्क के चक्कर से दूर ही रहना चाहिए, लेकिन इसका यह अर्थ कतई नहीं लगाना होगा कि पर्दे पर इश्क करना मना है, बल्कि पर्दे पर तो ज्यादा से ज्यादा इश्क करने की इजाजत होती है। इसी सिलसिले में सारा अली खान ने पहले केदारनाथ में सुषांत के साथ इश्क फरमाया अब खबर आ रही है कि ‘सिम्बा’ में सारा ने रणवीर सिंह के साथ इश्क के जबरदस्त सीन दिए हैं।

यहां आपको बतला दें कि सिम्बा साउथ में सुपरहिट रही फिल्म ‘टेम्पर’ का रीमेक है। इसमें सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली ने मुख्य किरदार निभाया है। इससे पहले सारा ने ‘केदारनाथ’ में अपने अभिनय का जलवा दिखाया था जिसे लोगों ने सराहा भी है। बहरहाल उससे कहीं ज्यादा चर्चा अब फिल्म सिम्बा को लेकर हो रही है। सारा की रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिम्बा में कैमेस्ट्री देखते ही बनती है। बताया जाता है कि सम्बा के बाद तो सारा के फैन फेस में जबरदस्त इजाफा देखने को मिल रहा है।

यहां आपको बतला दें कि फिल्म सिम्बा को रोहित शेट्टी ने निर्देशित किया है, जिसका दूसरा गाना ‘तेरे बिन’ हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने को देखकर ही लोगों ने कहना शुरु कर दिया है कि फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। ‘सिम्बा’ के इस गाने को राहत फतेह अली खान ने आवाज दी है। इससे पहले सिम्बा का पहला गाना ‘आंख मारे’ जब रिलीज हुआ था तो लोगों ने तरह-तरह की बातें शुरु कर दी थीं। बहरहाल देखना होगा कि फिल्म में सारा और रणवीर का इश्क फरमाना दर्शकों को पसंद आता है या नहीं।

Comments are closed.