शादी के लिए रणदीप राय के साथ जबरदस्ती?

रणदीप राय और आशी सिंह सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो ‘ये उन दिनों की बात है’ में टीवी की सबसे पसंदीदा जोड़ी समीर और नैना का किरदार निभा रहे हैं। आगामी एपिसोड में समीर और नैना को एक विस्तृत समारोह में शादी करते हुए देखा जाएगा और प्रशंसक इसके बारे में उत्सुक हैं। रणदीप और आशी का सोशल मीडिया सलाह के शब्दों के साथ बधाई संदेशों से भर गया है कि उन दोनों वास्तविक जीवन में भी एक-दूसरे को डेट करना चाहिए।

 

शो में, कलाकार संजय चौधरी और राघव धीर, जो समीर के सबसे अच्छे दोस्त मुन्ना और पंडित का किरदार निभाते हैं, उन्हें समीर और नैना की शादी की योजना बनाने के लिए श्रेय दिया जाता है। समीर और नैना के माता-पिता को समझाने से लेकर शादी के निमंत्रण को प्रिंट करने में मदद करने तक उन्होंने सब किया है। उन्होंने आॅन स्क्रीन शादी में अपना सारा समय और ऊर्जा लगाई है, लेकिन वे यहां नहीं रुकें। संजय और राघव को इस प्रक्रिया के दौरान इतना मज़ा आया कि वे अब रणदीप को वास्तविक जीवन में शादी करने के लिए मजबूर कर रहे हैं।

 

रणदीप ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, “जब से हमने शो की शूटिंग शुरू की है, तब से संजय और राघव और मैं बहुत अच्छे दोस्त बन गए हैं। हमारा बंधन बहुत गहरा है और हम एक-दूसरे की कंपनी का भरपूर आनंद लेते हैं और कई तरह से एक-दूसरे की टांग खींचते रहते हैं। अभी, वे दोनों पूछ रहे हैं, बल्कि मुझे शादी करने के लिए मजबूर कर रहे हैं। वे मुझे बताते हैं कि वे मेरी शादी की योजना वैसे ही बनाएंगे जैसे उन्होंने आॅनस्क्रीन योजना बनाई है। वे बेतरतीब ढंग से मुझे पकड़ लेते हैं और मुझे प्रस्ताव दिखाते हैं और मुझे चुनने ओर उन महिलाओं से बात करने के लिए कहते हैं। यह वास्तव में मज़ेदार है कि वे मुझसे कितना प्यार करते हैं लेकिन साथ ही वे चाहते हैं कि मैं ‘बली का बकरा’ बनूं।

Comments are closed.