रणबीर भी देखेंगे ‘वीरे दी वेडिंग’ का मास्टरबेशन सीन

मुंबई । अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे रणबीर ने बात करते हुए कहा कि वो अपने भांजे तैमूर को मिल रही इतनी लाइमलाइट से ज्यादा खुश नहीं हैं, इससे बच्चे पर बुरा असर पड़ सकता है।

उन्होंने कहा ”तैमूर एक बेहद प्यारा बच्चा है और अटेंशन डिजर्व करता है लेकिन हद से ज्यादा अटेंशन उसके लिए ठीक नहीं है। जब मैं छोटा था तो लोग मुझे देखकर कहते थे कि वो देखो रिषि कपूर का बेटा है और आजकल लोग मुझे देखकर कहते हैं देखो वो तैमूर के मामा हैं। किसी भी बच्चे के लिए इतनी लाइमलाइट और अटेनशन नहीं.”

वहीं, जब रणबीर से करीना संग रिश्ते को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो करीना से ज्यादा बात नहीं करते। रणबीर ने कहा,”ज्यादातर मैं और करीना बात नहीं करते। हम मिलते भी बहुत कम हैं, लेकिन मैं मेरे जीजा सैफ अली खान के बहुत क्लोज हूं। हमारे विचार बहुत मिलते हैं। मुझे उनसे मिलना बहुत पसंद है

और उनसे बात करने में मजा आता है.”वहीं, एक अन्य इन्टरव्यू में रणबीर से जब उनकी बहन करीना की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में स्वरा भास्कर के मास्टरबेशन सीन को लेकर उनके रिएक्शन के बारे में पूछा गया तो उनका जवाब भी लाजवाब था। पहले तो रणबीर ने कहा कि क्या सच में फिल्म मे ऐसा भी कोई सीन है?

इसके बाद उन्होंने कहा कि अगर ऐसा है तो वो फिल्म जरूर देखेंगे। बता दें कि ये फिल्म का वही सीन है जिसे लेकर फिल्म को काफी ट्रोल किया गया था। खासतौर पर स्वरा भास्कर को इस सीन को लेकर सोशल मीडिया पर खासा विरोध झेलना पड़ा था। स्वरा को दर्शकों ने सोशल मीडिया पर काफी भला बुरा कहा था, लेकिन स्वरा को इन सब चीजों से कोई ज्यादा फर्क नहीं पडा।

Comments are closed.