रजनीकांत की 2.0 फिल्म के टीजर ने उड़ाए होश

गणेश चतुर्थी : के मौके पर सुबह करीब 9 बजे फिल्म 2.0 का टीजर रिलीज हुआ जिसे देखकर लोगों के मानों होश ही उड़ गए। दरअसल साउथ सुपरस्टार रजनीकांत एक बार फिर ‘चिट्टी’ की भूमिका अदा करते हुए नजर आ रहे हैं। ‘2.0’ फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है जो कि साल 2010 में आई फिल्म ‘रोबोट’ का दूसरा पार्ट है।

यह टीजर सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है। खास बात यह है कि इस फिल्म में जहां लीड रोल सुपरस्टार रजनीकांत कर रहे हों तो वहीं दूसरी तरफ विलेन के किरदार में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार भी लोगों का ध्यान खींचेंगे ही खींचेंगे। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि शहर भर में मौजूद लोगों के पास मोबाइल फोन को विलेन चुंबकीय ताकत से अपने कब्जे में कर लेता है।

इसके बाद वह चील का रूप धारण कर पूरे शहर में आतंक मचाता है। इसके बाद आपको रोबोट की याद दिलाते हुए पावरफुल विलेन से लड़ने के लिए सुपर पॉवर का यूज करने के लिए साइंटिस्ट डॉक्टर वसीगरन बने रजनीकांत ‘चिट्टी’ को बुलाते हैं। अब देखना यह होगा कि आखिर इस लड़ाई में किस तकनीक का इस्तेमाल होता है और लोगों के पास से मोबाइल फोन के गायब होने की वजह क्या है।

गौरतलब है कि ट्रेलर का यह वीडियो फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है, जिसे काफी रिस्पॉंस मिला है। बताया जा रहा है कि टीजर के रिलीज होने के महज एक घंटे में ही करीब 4 लाख व्यूज आ गए, जिससे फिल्म के सफल होने के संकेत भी मिल रहे हैं।

Comments are closed.