राहुल गांधी ने मां के साथ की हंसी ठिठोली, सोनिया गांधी के साथ वीडियो वायरल

नई दिल्ली, 29दिसंबर। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की चर्चा इन दिनों जोरों पर है. पहले भारत जोड़ो यात्रा, फिर कड़ाके की ठंड में टी-शर्ट पहनकर रहने को लेकर और अब राहुल गांधी और सोनिया गांधी का एक वीडियो खूब चर्चा बटोर रहा है. ये वीडियो कांग्रेस के 138वें स्थापना दिवस समारोह का है. जहां पर राहुल भारत जोड़ो यात्रा से ब्रेक लेकर हल्के फुल्के मूड में दिखे और मां सोनिया के साथ-साथ कांग्रेस नेता अंबिका सोनी से बातचीत करते हुए दिखे.

इस दौरान राहुल गांधी और सोनिया गांधी का बेहद ही क्यूट मूवमेंट देखने को मिला है. ऐसे कई मौके आए हैं जब राहुल अपनी मां सोनिया गांधी से मिलते हैं तो एकदम छोटे बच्चे की तरह व्यवहार करने लगते हैं. ऐसा ही मौका फिर एक बार देखने को मिला और ये मूवमेंट मीडिया के कैमरों में कैद हो गया. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल, कांग्रेस स्थापना दिवस के मौके पर राहुल गांधी, सोनिया गांधी और अंबिका सोनी तीनों बैठे हुए हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनिया गांधी अंबिका सोनी के साथ बातचीत कर रही हैं और ऐसा लग रहा है कि उनसे किसी बात पर कह रही हैं कि आई स्वेर (I Swear)… फिर वो अपने गले पर हाथ लगाती हैं. फिर राहुल गांधी अपने हाथों से बड़े प्यार से उनका गाल पकड़कर लाड़ करने लगते हैं और जोर से हंस देते हैं. ये मां-बेटे का प्यार अब सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है.

Comments are closed.