प्रियंका को निशाना बनाने वालों पर बरसीं पूजा भट्ट

मुंबई । अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अमेरिकन टेलिविजन सीरीज ‘क्वॉन्टिको’ का हिस्सा होने के कारण लोगों के निशाने पर हैं। जहां कुछ लोगों ने प्रियंका को पाकिस्तान भेजने तक की मांग की, वहीं कुछ लोगों ने उनकी फिल्में तक प्रतिबंधित किए जाने की मांग की है।

इसी बीच अभिनेत्री पूजा भट्ट प्रियंका के बचाव में सामने आई हैं। पूजा ने ट्विटर पर लिखा, ‘जब प्रियंका अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाती है तो हम उनकी सफलताओं को अपनी सफलता और अपना गौरव बताते हैं और फिर हम उनकी फिल्मों पर प्रतिबंध की मांग करते हैं और उनसे माफी मंगवाते हैं। उस काम के लिए जो पूरी तरह कल्पनिक है और उसे किसी और ने क्रिएट किया है। उसके लिए प्रियंका को कैसे दोषी ठहराया जा सकता है।

गौरतलब है कि ‘क्वॉन्टिको’ सीरीज के ‘द ब्लड ऑफ रोमियो’ एपिसोड की भारतीय प्रशंसकों ने कड़ी आलोचना की थी। उस एपिसोड में दिखाया गया था कि भारतीय राष्ट्रवादी न्यूयॉर्क के मैनहटन में कश्मीर से जुड़े एक सम्मेलन से ठीक पहले आतंकी हमला करने की योजना बनाते हैं और उसके लिए पाकिस्तान को फंसाने की कोशिश करते हैं।

इस कहानी का हिस्सा प्रियंका भी थीं, जिस पर उन्हें भी खूब खरी-खोटी सुनाई गई हालांकि बाद में प्रियंका ने माफी मांगते हुए ट्विटर पर लिखा था कि उन्हे भारतीय होने पर गर्व है और उन्हें दुख है कि ‘क्वॉन्टिको’ के हालिया एपिसोड से कुछ लोगों की भावनाएं आहत हुईं। उनका ऐसा करने का कोई इरादा नहीं था। सीरीज़ के प्रड्यूसर्स भी इसके लिए माफी मांग चुके हैं, लेकिन प्रशंसकों का गुस्सा अभी शांत नहीं हुआ है।

Comments are closed.