प्रतिभा की बदौलत ही बनती है फिल्मोद्योग में स्थाई जगह : जाह्नवी

मुंबई । प्रख्यात अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क जल्दी ही प्रदर्शित होने वाली है। उनके बयान अब मीडिया में सर्खियां बटोर रहे हैं। जाह्नवी ने भी इंडस्ट्री में नेपोटिज्म मुद्दे पर अपनी बात रखी है। जाह्नवी ने जब से करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म धड़क को साइन किया है, तभी से इंडस्ट्री में फिर से नेपोटिज्म का मुद्दा उठने लगा है।

नेपोटिज्म के सवाल पर जाह्नवी ने भी अपनी प्रतिक्रिया की है। जाह्नवी ने कहा कि वह यह जानती हैं कि कुछ लोगों को लगता है कि जो मौका उन्हें मिला है, वह किसी से छीना गया है, इसलिए उन्हें खुद को साबित करने के लिए दोगुनी मेहनत करनी होगी। जाह्नवी ने कहा मैं यह बात अच्छी तरह जानती हूं कि मुझे अब दोगुनी मेहनत भी करनी होगी। जो लोग अभिनेता परिवार से नहीं हैं, उन्हें लगता है कि उनसे यह मौका छीना गया है।

इस वजह से मैं यह खुद की जिम्मेदारी समझती हूं कि‍ अब मुझे मौका मिला है, मैं कभी भी इस अवसर का गलत फायदा नहीं उठाऊंगी। मैं खुद को साबित करने के लिए बहुत मेहनत करूंगी। मैं शुक्रगुजार हूं कि‍ मुझे ये मौका मिला। उन्होंने कहा फिल्मी परिवार से होने का कोई अर्थ नहीं है। फिल्म जगत में स्थान केवल प्रतिभा की बदौलत ही बनाया जा सकता है। उनकी मां नेपोटिज्म पर क्या सोचती थीं?

के जवाब में उन्होंने कहा मां नेपोटिज्म के मुद्दे को अच्छे से नहीं समझ पाईं, क्योंकि वह हमेशा कहती थीं, तुम्हें बहुत मेहनत करनी है। जाह्नवी ने आगे कहा मां को नेपोटिज्म के आरोप से ज्यादा इस बात की फिक्र होती थी कि मेरी तुलना उनके साथ होगी। इसलिए वह हमेशा खूब मेहनत करने पर जोर देती थीं। जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है। फिल्म में काम करने के एक्सपीरियंस से लेकर इंडस्ट्री में अपनी एंट्री तक से जुड़े सवालों के उन्होंने खुल कर जवाब दिए।

Comments are closed.