दोस्तों को याद करने पर मजबूर कर देगा नलिन सिंह का यह शायराना अंदाज।

नलिन सिंह जिनकी मूवी माय वर्जिन डायरी का पहला एपिसोड अभी 19 जनवरी को बस रिलीज हुआ है, नलिन सिंह पहले से ही अपनी मूवी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं उनकी मूवी माय वर्जिन डायरी ओशो के सिद्धांत पर आधारित है और माय वर्जिन डायरी की पूरी कहानी दिल्ली यूनिवर्सिटी के नॉर्थ कैंपस में पढ़ने वाले एक लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है. नलिन सिंह ने इस मूवी के जरिए दोस्ती को एक बार फिर से जिंदा कर दिया है, उनकी मूवी में कुछ एक गाने हैं जो कि आप को अपने दोस्तों के साथ बिताए पल को याद करने के लिए मजबूर करेंगे खास तौर पर आपने जो पल अपनी यूनिवर्सिटी के दोस्तों के साथ बिताए थे, वह पल आपको जरूर याद आएंगे इन गानों को सुनकर.

नलिन सिंह ने काफी साहसिक प्रयास किया है माय वर्जिन डायरी जैसी फिल्म को लेकर आने का सामान्य तौर पर डायरेक्टर्स इतना बड़ा रिस्क नहीं लेते पर नलिन सिंह को अपने आप पर अपने डायरेक्टर रियल स्किल्स पर और अपनी टीम पर पूरा भरोसा था शायद इसीलिए माय वर्जिन डायरी एक सक्सेसफुल डिजिटल ऑनलाइन मूवी रिलीज़ डेट 19 जनवरी 2018 को नलिन सिंह ने अपना नाम और निर्माता-निर्देशकों के बीच सम्मिलित करवा लिया है जो कि डिजिटल सिनेमा के मुखर अधिवक्ताओं में से एक हैं।

माय वर्जिन डायरी का अगला एपिसोड आज रिलीज होने जा रहा है। पहले एपिसोड को लोगों ने काफी सराहा, देखते हैं आगे आने वाले एपिसोड का क्या होता है

Comments are closed.