पिता-पुत्री का किरदार निभाएंगे सैफ और सारा अली

मुंबई । किसी फिल्म में पिता-पुत्री का किरदार अगर असली पिता-पुत्री निभाएं तो उसे देखने की मंशा हर दर्शक की होगी। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द ही ऐसी फिल्म करने जा रही हैं। सारा अपनी डेब्यू फिल्म केदारनाथ की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं और फिल्म नंवबर में रिलीज होने जा रही हैं।

फिल्म में सारा सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगी। इसके साथ ही रोहित शेट्टी और करण जौहर की फिल्म सिम्बा भी साइन कर चुकी हैं। सारा इसमें रणवीर के साथ नजर आ रही हैं। फिल्म इस साल के आखिर में सिनेमा घर पर रिलीज हो जाएगी। वहीं, अपनी पहली फिल्म से पहले ही सारा ने तीसरी फिल्म के लिए भी हां कर दिया है। खास बात ये है कि इसमें वो अपने पिता सैफ अली खान के साथ नजर आ रही हैं।

सारा पहली बार अपने पिता सैफ के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। सैफ इन दिनों डायरेक्टर नितिन कक्कड़ से इस सिलसिले में बातचीत कर रहे हैं। बता दें कि ये फिल्म पिता और बेटी के रिश्ते पर आधारित होगी। मूवी में सैफ और सारा पिता-बेटी का रोल करेंगे।

कहा जा रहा है कि नितिन कक्कड़ ने सारा को बेटी का रोल निभाने के लिए अप्रोच किया है। ये सारा-सैफ की पहली फिल्म साथ में होगी। दोनों को स्टोरी बहुत पसंद आई है और उन्होंने अपनी सहमति दे दी है। अब बस तारीख तय करना बाकी रह गया है। सारा-सैफ ही फिल्म के लिए नितिन की पहली पसंद थे। अभी तक फिल्म का नाम भी नाम और डेट्स भी फाइनल नहीं हुई हैं।

Comments are closed.