पटियाला बेब्स की परिधि शर्मा उर्फ बेब्स रिज्यूमे बनाने में एक्सपर्ट हैं

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का प्राइमटाइम शो, पटियाला बेब्स अब मुख्य पात्र-बबीता (परिधि शर्मा द्वारा अभिनीत) और मिनी (अशनूर कौर) के जीवन के नए अध्याय का खुलासा कर रहा है। वर्तमान ट्रैक ‘पहला कदम’ लेने के लिए तैयार बबिता के इर्द—गिर्द घूमता है और वह अपने पैरों पर खड़ा होने के लिए नौकरियों की तलाश करेगी। 

 

शो में, अशोक के साथ बबीता का तलाक हो गया है और अब मिनी और हनुमान की सहायता और प्रोत्साहन के साथ, वह वास्तविक दुनिया का सामना करने और आर्थिक रूप से स्वतंत्र होने के लिए तैयार हो रही है। हालांकि, वह अपने रिज्यूम और मिनी को एक साथ रखने में बहुत कठिन समय बिताती नजर आएंगी और मिनी जो हमेशा उनके बचाव में आई हैं, एक बार फिर से अपने बेब्स को इस तरह की छोटी बाधाओं से बचाएगी। मिनी उनका रिज्यूमे बनाएगी और साक्षात्कार के लिए उन्हें तैयार करेगी।

 

इस पूरे क्रम की विडंबना यह है कि वास्तविक जीवन में परिधि शर्मा असल में रिज्यूमे बनाने में काफी अच्छी हैं। उन्होंने अपना एमबीए पूरा कर लिया है और कॉलेज में वह स्पष्ट रूप से रिज्यूमे विशेषज्ञ के रूप में जानी जाती थी और अपने सभी सहयोगियों के लिए रिज्यूमे बनाया करती थी।

 

सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान, परिधि खुद पर काफी अचंभित थी, क्योंकि उन्हें सीन की शूटिंग के दौरान अज्ञानी के रूप में अभिनय करना था। उन्होंने कहा, “जब मैं इस सीक्वेंस की शूटिंग कर रही थी तो मुझे बहुत अजीब लगा और थोड़ा मजेदार भी लगा क्योंकि मैं अपने एमबीए के दिनों में रिज्यूमे बनाने में एक्सपर्ट थी और यहां मुझे नहीं पता कि इसे कैसे बनाया जाता है। मुझे याद है मेरे ज्यादातर दोस्त मेरे पास आते थे, अपना रिज्यूमे बनाने में मेरी मदद लेने के लिए। मैं रिज्यूमे विशेषज्ञ लड़की थी।”

बबीता को ‘पहला कदम’ लेते हुए देखने के लिए, देखें पटियाल बेब्स हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर

 

Comments are closed.