परिधि शर्मा ने अपनी पहली नौकरी के अनुभव के बारे में बात की

पटियाला बेब्स के वर्तमान ट्रैक पर, बेब्स दुनिया का सामना करने और आर्थिक रूप से स्वतंत्र जीवन की कोशिश करने के लिए अपना ‘पहल कदम’ लेने की तैयारी कर रही है। कहानी में यह एक महत्वपूर्ण मोड़ है, जिसमें एक विनम्र और भोली बहू बबीता अपने इस अवतार को अलग करने वाली है और अपने और अपनी बेटी के उज्ज्वल भविष्य की ओर एक कदम बढ़ाती है।

 

आगामी एपिसोड में, दर्शक बेब्स को अपना पहला जॉब इंटरव्यू देते हुए देखेंगे और वह स्पष्ट रूप से इसे लेकर घबरा रही हैं और जो भी परिणाम हो, दर्शकों का मनोरंजन होना निश्चित है।

 

वास्तविक जीवन के बारे में बात करें, तो परिधि शर्मा जो शो में बबीता की भूमिका निभाती हैं, एक एमबीए स्नातक हैं। इस बारे में विस्तार से बताते हुए, परिधि ने कहा, “मेरे एमबीए के बाद, मैं कैंपस प्लेसमेंट के माध्यम से दो इंटरव्यू में गई थी। मैं वास्तव में एक नियमित नौकरी करना चाहती थी, लेकिन जल्द ही मुझे एहसास हुआ कि यह उद्योग मेरे लिए नहीं है, लेकिन फिर भी मैं काफी इंटरव्यू में गई और मुझे बहुत विश्वास था और रिज्यूम बनाना मेरे पाठ्यक्रम का हिस्सा था और मेरे लिए एक बहुत ही सामान्य बात थी। बबिता के लिए यह एक बहुत बड़ी बात है क्योंकि वह हमेशा एक गृहिणी रही है और मिनी इसमें उसकी मदद करती है। बबिता डरपोक और विनम्र है और वह बहुत घबराई हुई है।”

 

 

Comments are closed.