परेश रावल की मेहनत आ रही है नजर

संजय दत्त की बायोपिक संजू 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। ऐसे में तमाम लोग रणबीर कपूर और अन्य सितारों की बात खूब बढ़चढ़कर कर रहे हैं, लेकिन इनके बीच में एक शख्स ऐसा भी है जो अपने किरदार के साथ पूरी तरह न्याय करता नजर आता है।

दरअसल फिल्म में संजय के रोल में रणबीर कपूर को कास्ट किया गया है और सुनील दत्त के रोल की जिम्मेदारी परेश रावल के कंधों पर है। ऐसे में एक साक्षात्कार के दौरान परेश रावल ने महान अभिनेता और बड़ी शख्सियत सुनील दत्त का किरदार निभाने के बारे में अपने अनुभव साझा करते हुए बताया कि वो फिल्म के पहले दिन की अपनी शूटिंग के दौरान चिंता में थे।

फिल्म में किरदार के हिसाब से ढलने के लिए उन्हें वजन कम करने को कहा गया था। ऐसे में परेश रावल ने बताया कि उन्होंने महज 32 दिन में 12 किलो वजन घटा लिया। बकौल परेश, ‘जब मैंने फिल्म का अपना पहला शॉट शूट किया तो राजकुमार हिरानी ने कहा ”हमें हमारा सुनील दत्त मिल गया।”

मतलब साफ है कि फिल्म में परेश रावल की मेहनत साफ नजर आएगी। वैसे भी परेश रावल अपने अभिनय से दर्शकों को रुलाने और हंसाने के साथ ही साथ सोचने पर जरुर मजबूर कर देते हैं। इसलिए बॉलीवुड की भीड़ में वो बिल्कुल ही अलग खड़े नजर आते हैं, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि वो एक सफल कलाकार हैं।

Comments are closed.