भाजपा सांसदों ने विपक्ष पर लगाया देश में अस्थिरता पैदा करने का आरोप

लखनऊ । संसद में विपक्ष की लामबंदी से परेशान भाजपा सांसद आज जनता के बीच राजनीतिक चेतना जगाने के लिए उपवास पर बैठे और शाम को जनता को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि विपक्ष ने सदन की कार्यवाही बाधित कर लोकतंत्र का मजाक उड़ाया है। किसी तरह देश में अस्थिरता का माहौल पैदा हो इसके लिए भोली-भाली जनता को बरगला रहे हैं। जनता ऐसे लोगों को कतई माफ नहीं करेगी। भाजपा लोकतंत्र में विश्वास रखती है, वह लोकतांत्रिक तरीके से हर काम करेगी। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर सांसदों ने गांधीजी का अनुशरण करके लोकतंत्र की रक्षा के लिए जिला मुख्यालयों पर उपवास किया।

विपक्ष पर संसद न चलने का आरोप

शाहजहांपुर में केंद्रीय मंत्री कृष्णा राज, बरेली में संतोष गंगवार, गाजीपुर में  मनोज सिन्हा, फतेहपुर में  साध्वी निरंजन ज्योति, नोएडा में महेश शर्मा, गाजियाबाद में शिव प्रताप शुक्ला और फैजाबाद में लल्लू सिंह, कानपुर देवेंद्र सिंह भोले समेत सभी सांसदों और भाजपा नेताओं ने विपक्ष पर संसद न चलने का आरोप मढ़ा और कहा कि जनता को यह समझाने की कोशिश की कि संसद न चलने से विकास कार्य प्रभावित हुए हैं।

विपक्षी दलों ने की संविधान की अवहेलना 

भाजपा सांसद राजेश वर्मा ने कहा कि कांग्रेस व विपक्षी दल जिस तरह से लोकतंत्र के मंदिर की गरिमा को गिराने का कुत्सित प्रयास कर रहे हैं यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। जनता आने वाले समय में इन्हें मुंहतोड़ जवाब देगी।  सांसद लल्लू सिंह ने लोकसभा में प्रधानमंत्री मोदी की बात सबके सामने रखी कहा कि मोदी बोले- आप बोलिये, हमसे सवाल पूछिये, हम उसका जवाब देते है, लेकिन कांग्रेस ने न सवाल पूछा और न किसी को बोलने दिया। विपक्षी दलों ने देश के संविधान की अवहेलना की है। सांसद ने कहाकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार गरीबों के लिए काम कर रही है लेकिन विपक्ष अड़ंगे लगा रहा है।

भाईचारा खत्म कराने का प्रयास 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय ने चंदौली में कहा कि विपक्षी दलों ने देश में जाति, धर्म और अधिकारों को खत्म करने की बात करके दंगे कराए। भाई चारे को खत्म कराने का प्रयास किया। सर्वोच्च सदनों को बाधित किया। इससे कई विधेयकों को मंजूरी नहीं मिलने से देश के विकास पर भी चर्चा नहीं हो सकी। कांग्रेसियों ने सदन नहीं चलने दिया ऊपर से बगैर काम किए 23 दिन का वेतन भी लिया। यह देश के साथ भद्दा मजाक है। जनता समझदार है इस बार भाजपा को अधिक सीटें देकर, ऐसे लोगों को मुंहतोड़ जवाब देगी। उन्नाव दुष्कर्म प्रकरण पर बोले मामला सीबीआइ देख रही है। दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा।

Comments are closed.