नायका द्वारा बहुत ही रोमांचक और आकर्षक कांसेप्ट, ब्यूटी बार आपके शहर में

इंदौर, 2023: भारत के सबसे पसंदीदा ब्यूटी और लाइफस्टाइल डेस्टिनेशन नायका इंदौर के फीनिक्स सिटाडेल मॉल में एक रोमांचक इवेंट के साथ अपने बेहद लोकप्रिय ब्यूटी बार्स को वापस लाये है। मिनिमलिस्ट, न्यूट्रोजेना, नायका स्किन आरएक्स, डॉट एंड की एंड के ब्यूटी जैसे कुछ सबसे बड़े ब्रांडों के साथ मेकअप स्पेशलिस्ट महक डावर और टॉप स्किन स्पेशलिस्ट नियंता मूलचंदानी द्वारा आयोजित एक विशेष स्किनकेयर-केंद्रित मास्टरक्लास में 100 से अधिक खूबसूरती के लिए उत्साही लोगों को शामिल किया गया।

 

 

 

 

स्पेशलिस्टों ने नायका के आई-ब्यूटी प्रोग्राम के उद्देश्य की चर्चा की – एक क्यूरेटेड, 4-स्टेप ब्यूटी रूटीन जो भारतीय स्किन के लिए तैयार किया गया है, जो टॉप स्किन स्पेशलिस्टों द्वारा सपोर्टेड है। नायका ने भारतीय स्किन की कई लेयर्स पर प्रकाश डालने के लिए आई – ब्यूटी लॉन्च किया है – कस्टमर द्वारा उनके अनेक तरीको, जरूरतों, व्यवहार को जानने और स्किन स्पेशलिस्टों के साथ उनका संबंध स्थापित करने के लिए ।

 

 

 

एक बेहतरीन मेकअप लुक के लिए सबसे महत्वपूर्ण कदम के रूप में स्किन तैयार करने के महत्व पर प्रकाश डालते हुए, महक और नियंता ने कस्टमर को यह जानकारी देकर इवेंट की शुरुआत की कि वे अपनी स्किन टाइप की पहचान कैसे कर सकते हैं। इसके बाद सीएसएमएस का परिचय दिया गया- नायका के आई-ब्यूटी रूटीन के तहत चार फेज, जो है : क्लींजर + सीरम + मॉइश्चराइजर + सनस्क्रीन। उन्होंने स्किन की देखभाल से संबंधित कुछ सामान्य प्रश्नों का जवाब दिया और डबल क्लींजिंग, सीरम के उपयोग, मॉइस्चराइज़र के प्रकार और सनस्क्रीन के महत्व जैसे विषयों को कवर करने के लिए दिनचर्या के प्रत्येक चरण को अलग कर दिया। कस्टमर को स्किनकेयर को रूटीन बनाने के लिए प्रोत्साहित करते हुए, स्पैशलिस्ट्स ने कुछ सबसे अधिक बिकने वाले स्किनकेयर प्रोडक्ट्स को प्रदर्शित किया, जैसे की 2.0% सैलिसिलिक एसिड के साथ न्यूट्रोजेना ऑयल फ्री एक्ने फेस वाश, मैटमरीन + जिंक के साथ मिनिमलिस्ट 10% नियासिनामाइड फेस सीरम, स्किनआरएक्स विटामिन सी डे मॉइस्चराइजर और एसपीएफ़ 50 पीए +++ के साथ डॉट एंड की विटामिन सी + ई फेस सनस्क्रीन। सीएसएमएस रूटीन के बाद, महक ने के ब्यूटी के मेकअप का इस्तेमाल करके एक रेडी समर लुक तैयार किया।

 

 

 

नायका के आधिकारिक वक्ता ने कस्टमर केंद्रित इस बहुचर्चित विषय के बारे में बात करते हुए कहा, नायका ब्यूटी वर्ल्ड से सर्वश्रेष्ठ ब्रांड, प्रोडक्ट और रुझान लाने के लिए कमिटेड है, जो नए और दिलचस्प स्वरूपों में कस्टमर के करीब आ रहे है। हमारे ब्यूटी बार्स ने पिछले कुछ वर्षों में बहुत लोकप्रियता और प्यार प्राप्त किया है और इंदौर ने हमें विशेष रूप से हमारे आई-ब्यूटी इवेंट के लिए जो प्यार दिखाया है, उससे हम रोमांचित हैं। हमारा लक्ष्य हमेशा नायका की प्रामाणिक विशेषज्ञता सुंदरता और स्किनकेयर, काफी अधिक कस्टमर जानकारी और स्किन स्पेशलिस्ट से जानकारी को एक साथ लाना है, ताकि कस्टमर को उनकी व्यक्तिगत स्किनकेयर रूटीन में मार्गदर्शन किया जा सके। हम कई शहरों में पूरे साल ऐसे कई ब्यूटी बार आयोजित करेंगे, और अपने कस्टमर के लिए कुछ सबसे अधिक मांग वाले ब्रांडों, स्पेशलिस्ट और सुंदरता के सुझावों के साथ यादगार अनुभव बनाने के लिए तत्पर हैं।

 

 

 

 

नायका द्वारा बहुत ही रोमांचक और आकर्षक कांसेप्ट ब्यूटी बार
मेकअप के शौकीनों को नवीनतम रुझानों का अनुभव साथ ही कुछ बेस्ट ब्रांड्स के साथ इंट्रेट करके का मोका देता है, ब्यूटी वर्ल्ड के एक्सपर्ट्स से मिलने का मोका देता है वो भी आपके अपने शहर में

इंस्टाग्राम पर @MyNykaa पर नायका ब्यूटी बार्स की जर्नी को फॉलो करें

Comments are closed.