अब पैंट उतरवा कर हो रही ठगी, आप भी रहे सावधान

न्यूज़ डेस्क : अपने नशीला पदार्थ सुंघाकर ठगी की वारदात के बारे में सुना होगा। एटीएम और डेबिट कार्ड के जरिए भी ठगी की खबरें पढ़ चुके होंगे। कई बार लोगों के पैसे दोगुना करने के नाम पर ठगी कर ली जाती है। लेकिन हरियाणा के पानीपत में ठगी का बेहद अजीब तरीका सामने आया है। इसके बाद से हर कोई हैरान है। दरअसल, यहां के सनौली रोड स्थित हार्डवेयर की दुकान के मालिक से दो ठगों ने अजीब तरीके से ठगी को अंजाम दिया। 

 

 

हार्डवेयर की दुकान पर आए दो ठगों ने दुकानदार से कहा कि वो एक धर्म विशेष से हैं। वो सामान खरीदते समय दुकानदार से कपड़े उतरवाते हैं फिर गमछा डलवाकर सामान खरीदते हैं। जब दुकानदार ने सामान देने को अपने कपड़े उतारे तो ठग उसका पैंट लेकर फरार हो गए। जिसमें 40 हजार रुपये थे।

 

इसके बाद दुकानदारों ने आरोपियों की तलाश की लेकिन उनका पता नहीं चल सका। इसके बाद शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी है। दुकानदार ने बताया कि उनकी दुकान पर दो युवक आए थे। दोनों युवकों ने पहले बाल्टी का मोलभाव किया और बाल्टी को पसंद कर लिया। इसके बाद वो परदों की पाइप के बात करने लगे। 

 

आरोपियों ने कहा कि आपको पैंट उतारकर गमछा पहनना पड़ेगा। दुकानदार ने गमछा पहनकर पैंट अलग रख दी। आरोपी उसका पैंट उठाकर फरार हो गए। जिसमें 40 हजार रुपये थे। इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी। चांदनी बाग थाना पुलिस के एएसआई अनिल कुमार का कहना है कि उन्होंने सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से मामले की जांच शुरू दी है।

 

Comments are closed.