मुझे आज तक कभी किसी ने प्रपोज नहीं किया : दिशा पटानी

हमारे देश में जहां बाॅलीवुड और म्यूज़िक को किसी धर्म से कम नहीं माना जाता, वहीं अब ज़ी टीवी अपने ताजा वीकेंड प्राइमटाइम शो में दर्शकों के लिए इन दोनों क्षेत्रों का बेस्ट लेकर आया है। इस चैनल ने अपनी तरह का पहला म्यूज़िक काउंटडाउन शो – ‘प्रो म्यूज़िक काउंटडाउन‘ पेश किया है, जिसे भारत के बेहतरीन आरजे, सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और यूट्यूब सेंसेशन सिद्धार्थ कानन होस्ट कर रहे हैं। इस अभूतपूर्व चैट शो फाॅर्मेट में सुपरहिट गाने पेश किए जाते हैं, साथ ही बॉलीवुड के सबसे हॉट सेलिब्रिटीज़ भी इस शो में आकर अपने करियर, रोमांस और बी-टाउन के गरमागरम विषयों पर चर्चा करते हैं।

 

इस शो के आगामी एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी नजर आएंगी, जिसमें दर्शकों को इस पॉपुलर स्टार की जिंदगी में झांकने का मौका मिलेगा। अपने संघर्ष के दौरान लोगों द्वारा खारिज किए जाने से लेकर बागी2 और मलंग जैसी फिल्मों की लीड एक्ट्रेस बनने तक, इस एक्ट्रेस ने अपने सफर के बारे में कुछ राज की बातें बताईं।इस शो के एक सेग्मेंट में लोग अपने फेवरेट सितारों के लिए सवाल भेजते हैं। इसी सेग्मेंट के दौरान दिशा पटानी से पूछा गया कि उन्हें आज तक कितनी बार प्रपोज़ किया गया है। लेकिन दिशा ने एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि आज तक कभी किसी ने उनके पास आकर प्रपोज़ नहीं किया।

 

दिशा ने बताया, “असल में आज तक मुझे वाकई किसी ने प्रपोज़ नहीं किया है। मैं स्कूल में टॉमबॉय थी और मेरे पिता एक पुलिस वाले थे और शायद इसीलिए सारे लड़के मेरे पास आकर मुझसे बात करनेसे घबराते थे।” उन्होंने आगे बताया कि मुंबई आने और बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद भी उनकी जिंदगी इतनी आसान नहीं रही। दिशा ने बताया कि वो पार्टी के लिए बाहर नहीं जाती हैं और इसलिए ज्यादा लोगों से उनकी मुलाकात नहीं होती है जो संभवतःउनके प्यार में पड़ जाएं। लेकिन भले ही उन्हें किसी ने प्रपोज़ ना किया हो, उन्हें उम्मीद है किएक दिन कोई ना कोई उनके सामने यह सवाल जरूर पेश करेगा।

 

दिशा पटानी और टीम मलंग को कुछ दिलचस्प खुलासे करते देखिए, 2 फरवरी को शाम 6 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर।

 

Comments are closed.