निर्माता दिनेश विजन बनाएंगे एक और कॉमिडी फिल्म

मुंबई । फिल्म निर्माता दिनेश विजन ने एक और कॉमिडी फिल्म बनाने का निर्णय लिया है। यह निर्णय
चीनी बाजार में ‘हिन्दी मीडियम’ की शानदार प्रतिक्रिया देखने के बाद लिया है। फिल्म का शीर्षक ‘मेड इन चाइना’ होगा। यह फिल्म एक गुजराती बिजनसमैन के संघर्ष और उसके सफल एंटरप्रेन्योर बनने की मजेदार कहानी पर आधारित होगी। इस फिल्म में बिजनसमैन की भूमिका में ऐक्टर राजकुमार राव नजर आएंगे।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि ‘मेड इन चाइना’ की शूटिंग सितंबर में शुरु होगी। इस फिल्म के साथ गुजराती निर्देशक मिखिल मुसेल बॉलिवुड में अपना डेब्यू करेंगे। यह फिल्म अहमदाबाद और चीन में शूट की जाएगी। इस फिल्म के अगले साल की शुरुआत में रिलीज होने की संभावना है। मिखिल मुसेल को 2016 में आई थ्रिलर ड्रामा फिल्म ‘रॉंग साइड राजू’ को बेस्ट फीचर फिल्म इन गुजराती का नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है। राजकुमार राव ने भी सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है।

फिल्म के निर्माता दिनेश विजन ने भी कहा, ‘हिंदी मीडियम’ के लिए चीनी दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया का अनुभव करना अद्भुत था। चीन में इसकी रिलीज के दौरान मैं वहीं था। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को मिल रही सफलता से ज्यादा खुशी मुझे फिल्म को दर्शकों से मिल रहे प्यार से हो रही थी।

जब मैंने ‘मेड इन चाइना’ के आइडिया को अपने सहयोगियों के साथ शेयर किया तो सारे लोग इसको लेकर काफी उत्साहित हुए। ‘अपने ट्विटर हैंडल पर राजकुमार लिखते हैं, ‘स्त्री’ के बाद दीनू और मैडॉक फिल्म्स के साथ दोबारा काम करने पर और ‘मेड इन चाइना’ का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। इस रोमांचक यात्रा को शुरु करने के लिए अब और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता।’

Comments are closed.