खतरों के खिलाड़ी 9 में नई वाइल्ड कार्ड एंट्री, जाने कौन होगा ?

खतरों के खिलाड़ी 9 में अपने चौथे सप्ताह में है और गुजर रह रहे प्रत्येक सप्ताह के साथ प्रतिस्पर्धा तेज होती जा रही है। मुकाबलेबाजों के लिए मुकाबलने को कड़ा बनाने के लिए, बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री शमिता शेट्टी एक वाइल्ड कार्ड के रूप में शो में प्रवेश करती दिखाई देंगी। अपनी फिटनेस के लिए मशहूर, उनका प्रवेश इस शो में सभी मुकाबलेबाजों के लिए एक अचंभा साबित होगा।

 

पुनीत, अली और हर्ष बॉलीवुड की इस देवी के प्‍यार में पागल हो जाएंगे और ये लड़के अपनी भरपूर कोशिशें करने और उन्‍हें इम्‍प्रेस करने के लिए कोई कोशिश अछूती नहीं छोड़ेंगे। हर्ष लिम्‍बाशिया शमिता को प्रेरित करने के लिए अपने रास्ते से परे जाते दिखाई देंगे जिसकी वजह भारती सुलगती हुई दिखाई देंगी।  भारती की असुरक्षा तब और ज्‍यादा बढ़ जाएगी, जब उसके पति हर्ष शमिता को एक निक नाम “शामू” दे देता है और उसकी सुंदरता एवं सौम्‍यता की तारीफ करते थकता नहीं है।

 

शूटिंग में मौजूद खबरियों के मुताबिक, “इस शो में शमिता के प्रवेश से सभी खिलाड़ी आश्‍चर्य-चकित हो गए और उनके सबके अंदर असुरक्षा का अहसास भर गया। एक विजेता रवैया के साथ एक लड़ाकू रूप में जानी जाने वाली, शमिता की मौजूदगी हर किसी को चौकन्ना रखेगी।” 

 

Comments are closed.