नई ड्यूरासेल छोटा पाॅवर एल्केलाइन बैटरियों  टीवी और सेट-टाॅप बाॅक्स रिमोट में 1 साल तक चलने की गारंटी

मेरठ | भारत के लाखों परिवार हर रोज अपने पसंदीदा टीवी षो या लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज़ देखना पसंद करते हैं। टीवी देखने की इस खुषी में बैटरी पाॅवर्ड रिमोट की भूमिका महत्वपूर्ण होती है, इनमें से एक रिमोट टीवी षुरु करता है और दूसरा रिमोट सेट.टाॅप बाॅक्स का होता है। दूसरा रिमोट आपको प्रोग्राम्स की दुनिया में ले जाता है और चैनल बदलने का साधन प्रदान करता है। ड्यूरासेल छोटा पाॅवर – रिमोट कंट्रोल के लिए लंबी चलने वाली बैटरी ड्यूरासेल जानता है कि भारतीयों के लिए टीवी एवं इसके रिमोट कितने महत्वपूर्ण होते हैं।
इसलिए इस जानी-मानी कंज़्यूमर बैटरी कंपनी ने एक एल्केलाइन बैटरी: ड्यूरासेल छोटा पाॅवर लाॅन्च की है, जो रिमोट कंट्रोल में एक साल तक चलने की गारंटी देती है। यह इस बात के गहन विष्लेशण से प्रेरित है कि भारतीय रोज बैटरी का सर्वाधिक उपयोग कहां और कैसे करते हैं, ड्यूरोसेल छोटा पाॅवर का अनोखा फाॅर्मूला भारतीय घरों में सामान्य साधनों के लिए अनुकूल बनाया गया है। इन सामान्य साधनों में सेट.टाॅप बाॅक्स का रिमोट भी शामिल है। ये सेल इस बात की गारंटी देते हैं कि आप इस रिमोट द्वारा एक साल तक आसानी से चैनल बदल सकते हैं। पूरे देश  में इसका मजबूत डिस्ट्रीब्यूषन सुनिष्चित करता है कि ड्यूरासेल छोटा पाॅवर बैटरी लाखों भारतीय परिवारों को केवल 17 रु. प्रति बैटरी में उपलब्ध हों।
ड्यूरासेल छोटा पाॅवर – तिहरे लाभ के साथ लंबा जीवन चूंकि ड्यूरासेल छोटा पाॅवर बैटरी रिमोट कंट्रोल में एक साल चलने की गारंटी देती है वो परिवारों द्वारा साथ बैठकर टीवी देखने के समय में वृद्धि करती है क्योंकि बैटरी की कम लाइफ की वजह से टीवी देखने में बाधा नहीं आती। पैसों का पूरा मोल दिलाती है और परिवार के बजट में आ जाती है। इस बात का सबूत: एक ड्यूरासेल छोटा पाॅवर बैटरी 17 रु. की है और रिमोट कंट्रोल में एक साल तक चलती है। कम बैटरी लाइफ वाली हैवी ड्यूटी जिंक बैटरी 15 रु. की आती है।

Comments are closed.