नीलू वाघेला को रुस्लान मुमताज में एक बेटा मिला

मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर सबसे अधिक प्रशंसित शो में से एक है। वर्तमान में, शो रुस्लान मुमताज की इन्ट्री के साथ एक दिलचस्प मोड़ पर है, जो ध्रुव रायचंद की भूमिका निभा रहे हैं, एक एनआरआई जो भारत आया था और जया से तुरंत प्यार करने लगा। नीलू वाघेला ने सत्य देवी की भूमिका निभाई है, जो नए चरित्र से बहुत प्यार करती है क्योंकि वह समर से नफरत करती है और ध्रुव उसके लिए एक स्वागत योग्य है।

 

नीलू वाघेला कलाकारों की सबसे प्यारी सदस्य हैं और शो में हर कोई उनसे प्यार करता है। रुस्लान मुमताज जो सिर्फ शो में शामिल हुए ही हैं, उन्हें नीलू के व्यक्तित्व से प्यार हो गया और उन्होंने एक-दूसरे के साथ तुरंत कनेक्ट किया है। नीलू और रुस्लान एक-दूसरे की कंपनी को ऑन-स्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफ-स्क्रीन भी पसंद करते हैं। उन्होंने कम समय में एक सुंदर बंधन बनाया है और शॉट्स के बीच में सेट्स के आसपास घूमते हुए देखे जाते हैं। रुस्लान को एक बच्चे की तरह उनके साथ शरारत करते हुए देखा जाता है और वह अपने अभिनय कौशल के बारे में उनसे सलाह भी लेते हैं।

 

नीलू कहती हैं, “मैं अब सेट पर अपने बच्चों को मिस नहीं करती। पहले मेरे पास नमिश था लेकिन अब मेरा एक और बेटा है- रुस्लान जो अभी भी भीतर से एक बच्चा है और मुझे अपनी मां की तरह प्यार करता है। मैं रील लाइफ में उनकी सास भी हो सकती हूं और नहीं भी लेकिन मुझे यकीन है कि वह अपनी मां की तरह मुझे प्यार और सम्मान करता है और मैं भी उन्हें उतना ही प्यार करती हूं।”

 

रुस्लान सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के साथ एक बार फिर से एक खूबसूरत इन्ट्री के साथ लंबे समय के बाद टेलीविजन पर लौट आए हैं, वही नेटवर्क जहां उन्होंने शो ‘कहता है दिल जी ले ज़रा’ के साथ अपना टीवी डेब्यू किया था।

 

 

 

Comments are closed.