नवाबों के शहर लखनऊ पहुंच गए जाह्नवी व ईशान

मुंबई । देश की प्रथम महिला सुपर स्टार श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर पिछले दिनों लखनउ पहुंच गए और वहां रिक्शे की सवारी का जमकर लुत्फ उठाया। मालूम हो कि जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ इन दिनों खूब चर्चा में है।

दो स्टारकिड की डेब्यू फिल्म होने की वजह से इस फिल्म की शुरुआत से ही चर्चा है लेकिन ट्रेलर आने के बाद से फैन्स में इसको लेकर उत्सुकता और बढ़ गई है। खासकर, टाइटल ट्रैक ‘धड़क’ और जिंगाट गाना रिलीज होने के बाद दर्शक इसकी तुलना ‘सैराट’ से करने लगे हैं। बता दें कि ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ का रीमेक है।

ईशान और जाह्नवी भी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। कुछ दिन पहले दोनों साथ में एक एफएम चैनल के ऑफिस पहुंचे थे। अब दोनों फिल्म के दोनों ऐक्टर्स नवाबों के शहर लखनऊ पहुंच गए हैं। यहां पहुंचकर दोनों स्टार्स काफी एक्साइटेड दिखे। दोनों काफी खुश होकर एयरपोर्ट से बाहर निकले।

इसके बाद ईशान और जाह्नवी शहर देखने निकले लेकिन इनका अंदाज जरा अलग था। यहां घूमते-घूमते दोनों को एक खुराफात सूझी और फिर क्या, जाह्ववी को ईशान रिक्शे पर लेकर निकल पड़े। दोनों ने लखनऊ का इमामबाड़ा देखा और वहीं सड़क पर रिक्शे की सवारी का मजा लिया।

Comments are closed.