मिंत्रा का बिग फैशन फेस्टिवल अपने अब तक के सबसे बड़े एडिशन के साथ आ रहा है इस 3 – 10 अक्टूबर तक

मिंत्रा सभी श्रेणियों में 10 लाख स्टाइल्स और 7000 ब्रांड्स की अब तक की सबसे विशाल श्रृंखला
बिग फैशन फेस्टिवल के इस एडिशन में 55 लाख उपयोगकर्ताओं द्वारा खरीदारी करने की उम्मीद की जा रही है जिसमें 11 लाख उपयोगकर्ता पहली बार खरीदारी करने वाले होंगे, नये ब्रांड्स की लॉन्च की एक इलैक्ट्रिक कलेक्शन और बिग फेस्टिव लॉन्च के तहत प्रदर्शित की जाने वाली लिमिटेड ट्रेंडी फेस्टिव डिजाइनर कलेक्शन

 

 

न्यूज़ डेस्क : मिंत्रा ने अपने ‘बिग फैशन फेस्टिवल’ की लांच की घोषणा कर दी है जो कि 3 से 10 अक्टूबर के बीच आयोजित किया जाने वाला फैशन, लाइफस्टाइल और ब्यूटी प्रोडक्ट्स के लिए फेस्टिव सीजन का सबसे पसंदीदा शॉपिंग कार्निवल है। मिंत्रा इनसाइडर्स, मिंत्रा के लॉयल्टी प्रोग्राम के मेंबरों के लिए अर्ली ऐक्सेस की डेट्स 1 और 2 अक्टूबर हैं। बिग फैशन फेस्टिवल का आगामी एडिशन 7000 ब्रांड्स में से सबसे शानदार कलेक्शन लेकर आया है जो 10 लाख स्टाइल्स की अब तक की सबसे बड़ी कलेक्शन को पेश करता है और ये सब इस फेस्टिव सीजन को देश की सबसे बड़ी फैशन इवेंट्स में से एक बनाता है।

 

 

यह 8 दिवसीय इवेंट खरीदारों को बीबा, डब्ल्यू, लिबास अनौक जैसे प्रसिद्ध ब्रांड्स के नवीनतम डिजाइन और स्टाइल्स, विशेष रूप से एथनिक वियर को चुनने का एक शानदार अवसर प्रदान करता है जिससे खरीदार पूरा साल फेस्टिव स्पिरिट्स का मजा ले सकते हैं। मिंत्रा को उम्मीद है कि इवेंट के मौजूदा एडिशन के दौरान 55 लाख से अधिक उपयोगकर्ता खरीदारी करेंगे जिसमें 11 लाख उपयोगकर्ता इवेंट के दौरान उत्सव की अपनी जरूरतों के लिए पहली बार खरीदार करेंगे। इस बार, पहले से कहीं ज्यादा ब्रांड जैसे कि मैंगो, एचएंडएम, प्यूमा, मार्क्स एंड स्पेंसर सहित फेमस डोमेस्टिक और इंटरनेशनल ब्रांड्स की पेशकश की जा रही है, साथ ही रीजनल फेस्टिव पर ध्यान केंद्रित किया जा रहा है ताकि खरीदार उत्सव की अपनी खुशी को और बढ़ा सकें।

 

 

एथनिक वियर के अलावा खरीदारों के पास इस बार विभिन्न ब्रांड्स और कई अन्य श्रेणियों जैसे कि किडस वियर, लेडीज वियर, घर की सजावट, घड़ियाँ और वियरेबलस, ज्वेलरी, पुरुषों के कपड़े, ब्यूटी और पर्सनल केयर, फुटवियर और गिफ्टिंग की शानदार वैल्यू पर ढेर सारे विकल्प मौजूद हैं जो उपभोगकर्ताओं को उनकी फेस्टिव खरीदारी की जरूरतों के लिए शानदार वैल्यू प्रदान करेंगे। फैशन, ब्यूटी और लाइफस्टाइल मेजर 10 लाख स्टाइल्स की अपनी सबसे बड़ी श्रेणी को पेश कर रहा है जिसने इस इवेंट के पिछले एडिशन की तुलना में ब्रांड पार्टनर्स की कुल संख्या 40ः तक बढ़ा दी है।
फेस्टिव फैशन शॉपिंग डेस्टिनेशन होने के नाते प्लेटफॉर्म पर पहली बार खरीदारी करने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए कई तरह के लाभ मौजूद हैं।

 

 

ऽ पहली बार खरीदारी करने वाले उपयोगकर्ताओं को 1000 रुपये के कूपन भी मिलेंगे जिनका उपयोग वे भविष्य में सभी श्रेणियों से खरीदारी करने के लिए कर सकते हैं
ऽ नए उपयोगकर्ता फेस्टिव के उत्साह में शामिल होने के लिए एक महीने तक मुफ्त शिपिंग का आनंद ले सकेंगे
ऽ न्यू-साइनअप के लिए प्री-बज पीरियड से ही ऑफर शुरू हो जाते हैं जिनका उपयोग ईवेंट के शुरू होने पर किया जा सकता है
ऽ मिंत्रा पर नए उपयोगकर्ता इवेंट के दौरान अपनी पहली खरीदारी पर वन-टाइम स्पेशल कॉस्ट सेविंग की उम्मीद कर सकते हैं
ऽ सभी खरीदार हर दिन कई ब्रांड्स से रोमांचक कूपन जीतने की उम्मीद कर सकते हैं जिसमें प्री-बज पेज पर रोजाना नए स्क्रैच कार्ड पेश किए जा रहे हैं।
खरीदारी के अनुभव को और बेहतर बनाते हुए इस साल अपनी किस्म के पहले शोकेस सेगमेंट में कई नए ब्रांड लॉन्च और विभिन्न श्रेणियों के फेस्टिव डिजाइनर कलेक्शन के लिमिटेड एडिशन बिग फैशन फेस्टिवल से पहले ‘बिग फेस्टिव लॉन्च’ के तहत प्लेटफॉर्म पर शोकेस किए जाएंगे।

 

 

पिछले साल मिंत्रा के बिग फैशन फेस्टिवल को देश भर के खरीदारों से जबरदस्त रिस्पांस मिला था। इस साल मिंत्रा बिग फैशन फेस्टिवल को अपने पिछले एडिशनों की तुलना में ज्यादा ट्रेंडी, विशाल और बेहतर बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है।

 

बिग फैशन फेस्टिवल के बारे में बात करते हुए अमर नगरम, सी.ई.ओ, मिंत्रा ने कहा, “बिग फैशन फेस्टिवल का आगामी एडिशन देश भर के खरीदारों के लिए उत्सव की खरीदारी का बिलकुल नया अनुभव पेश करने वाला है जिसमें शानदार वैल्यू ऑफर्स पर सबसे बड़ी सलेक्शन प्रदान की जा रही है। विभिन्न श्रेणियों में कई नए ब्रांड मौजूद हैं जो इस शानदार इवेंट का सबसे अच्छा एडिशन पेश कर रहे हैं जो खरीदारों और ब्रांड्स, दोनों द्वारा पसंद किया जाने वाला और डिमांडड एडिशन है। हमें बिग फैशन फेस्टिवल के साथ फेस्टिव सीजन की शुरुआत करने और इस साल की फेस्टिव शॉपिंग को हमारे बढ़ते उपभोगकर्ता आधार के लिए सबसे यादगार बनाने की बहुत खुशी है।”

 

 

“मिंत्रा इनसाइडर्स, मिंत्रा लॉयल्टी प्रोग्राम सदस्यों के लिए ‘नेवर-बिफोर-सीन’ ऑफरः
ऽ 15 फरवरी 2022 तक 6 महीने के लिए मुफ्त शिपिंग
ऽ 150$ ब्रांड्स से इनसाइडर एक्सक्लूसिव ऑफर
ऽ टॉप ब्रांड्स के वाउचर
मिंत्रा इनसाइडर्स के लिए अर्ली ऐक्सेस
प्यूमा, वेरो मोडा, रोडस्टर लाइफ कंपनी, नाइकी, लेवी’स और अन्य ब्रांड्स की शानदार वैल्यू डील्स के साथ, 1 अक्टूबर को मिडनाईट से अर्ली ऐक्सेस शुरू होगा। ‘प्ले एंड अर्न’ फीचर उपयोगकर्ताओं को गेम खेलने और आकर्षक इनाम जीतने के लिए अपने स्टार्स को रीडीम करने का मौका देगा।
सभी उपयोगकर्ता आई.सी.आई.सी.आई बैंक और कोटेक महिंद्रा बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड के साथ 10ः एडिशनल सेविंग को भी अनलॉक कर सकते हैं।

 

 

लॉजिस्टिक और सप्लाई चेन
मिंत्रा ने एम.ई.एन.एस.ऐ (मिंत्रा एक्सटेंडड नेट्वर्क फॉर सर्विस ऑगमेंटेशन) पार्टनर्स सहित अपने सप्लाई चेन नेटवर्क को भी एक बड़ा बढ़ावा दिया है और अपने किराना स्टोर नेटवर्क को 30ः तक बढ़ाकर लास्ट-मील डिलीवरी की क्षमता को मजबूत किया है जिससे अब पूरे देश में उपयोगकर्ताओं तक पहुंचने के लिए 25000 से अधिक स्टोरों का किराना स्टोर नेटवर्क मौजूद हैं। इसके अलावा, मिंत्रा ने कोलकाता में 1 फुलफिलमेंट केंद्र, इसके बाद देश भर में 3 मदर हब, 12 सैटेलाइट हब और 171 डिस्ट्रीब्यूशन सेंटर खोले हैं। कोलकाता में नया फुलफिलमेंट सेंटर 2 लाख वर्ग फुट से अधिक के एरिया में फैला हुआ है जिससे पूरे भारत में सभी 5 फुलफिलमेंट सेंटरों का कुल एरिया 11 लाख वर्ग फुट हो गया है।

Comments are closed.