इम्पीरियल ब्लू् सुपरहिट नाइट्स नेहा कक्कड़ ने इंदौर के लोगों को अपनी धुनों पर थिरकाया

इंदौर, 19 जनवरी 2019 : लगातार चार सालों तक देश भर के दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने के बाद इम्‍पीरियल ब्‍लू सुपरहिट नाइट्स सबसे दमदार और मनोरंजक सीजन 5 के साथ वापस लौट आया है। इस बहुप्रतीक्षित संगीतमय सफर की शुरूआत भारत की सबसे पसंदीदा युवा म्‍यूजिकल आइकन, सिंगिंग सुपरस्‍टार नेहा कक्‍कड़ के साथ लखनऊ से हुई थी। इसने गुवाहाटी, मैंगलोर और उदयपुर की यात्रा की और यह अब इंदौर पहुंच गया है। वह संगीत के जोश का जश्‍न मनाने और दर्शकों को अपनी रोमांचक धुनों पर थिरकाने के लिये पूरी तरह से तैयार है। संगीत का ऐसा जश्‍न पहले कभी नहीं देखा गया होगा।

 

 

इम्‍पीरियल ब्‍लू सुपरहिट नाइट्स का यह नया सीजन और भी शानदार होने वाला है, जिसमें मनोरंजन, जोश और रहस्‍य पहले से कहीं ज्‍यादा होगा। इम्‍पीरियल ब्‍लू सुपरहिट नाइट्स एक ऐसा मंच है जोकि मनोरंजन जगत के सबसे बेहतर और जगमगाते सितारों को एक साथ लेकर आता है।        

 

 

इस नये सीजन को लॉन्‍च करने के बारे में, परनोड रिकार्ड इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, कार्तिक मोहिंदर ने कहा, ‘‘इम्‍पीरियल ब्‍लू सुपरहिट नाइट्स हर सीजन के साथ नयी ऊंचाई पर पहुंचा है और सही मायने में इसने संगीतमय मनोरंजन जगत के उस प्रतिष्ठित स्‍थान को हासिल किया है। बॉलीवुड की बेहतरीन आवाजों के दस्‍ते के साथ, इसका पांचवां एडिशन बेहतरीन परफॉर्मर नेहा कक्‍कड़ को प्रस्‍तुत करने के लिये उत्‍सुक है। दर्शकों का मनोरंजन करने के उद्देश्‍य के साथ हमें पूरा विश्‍वास है कि यह साझीदारी नेहा कक्‍कड़ की कमाल की गायिकी के साथ ग्राहकों के अनुभव को बेहतर बनायेगी। साथ ही डीजे सुकेतु के कदम थिरकाने वाले कमाल के रीमिक्‍स इम्‍पीरियल ब्‍लू सुपरहिट नाइट्स के स्‍टेज को हिला कर रख देगा, जैसा पहले कभी नहीं हुआ।’’  

 

सुपरस्‍टार परफॉर्मर नेहा कक्‍कड़ अपने शानदार परफॉर्मेंस से इंदौर के दर्शकों को बांधने वाली हैं। अपने जोश और करिश्‍माई आकर्षण से मंच पर आग लगाने को तैयार नेहा, डीजे सुकेतु के साथ होंगी और उनके साथ बेहतरीन व काबिल म्‍यूजिशियन का पूरा ट्रूप होगा। वे अपने कुछ बेहतरीन गानों को मंच पर जीवंत करने वाले हैं, जिनमें ‘आंख मारे’, ‘निकले करंट’, ‘दिलबर’, ‘काला चश्‍मा’, ‘ला ला ला’, और ‘लंदन ठुमकदा’ जैसे गाने होंगे।

 

इंदौर में परफॉर्म करने को लेकर उत्‍साहित सुपरस्‍टार नेहा कक्‍कड़ कहती हैं, ‘‘इम्‍पीरियल ब्‍लू सुपरहिट नाइट्स इस देश में अपने सबसे बड़े स्‍टोरहाउस और मनोरंजन के लिये जाना जाता है। हमने लखनऊ, गुवाहाटी, मैंगलोर और उदयपुर में सुपरहिट शो किये हैं और मैं इंदौर के दर्शकों का मनोरंजन करने के लिये काफी उत्‍साहित हूं। मुझे इस जादुई मल्‍टी-सिटी टुअर में भुबनेश्‍वर और विशाखापत्‍तनम् के दर्शकों के लिये परफॉर्म करने का भी बेसब्री से इंतजार है।’’

 

इसके बाद यह भुबनेश्‍वर पहुंचेगा तथा आखिर में 15 फरवरी 2019 को विशाखापत्‍तनम् में इसका समापन होगा।

 

 

 

Comments are closed.