डोनाल्ड ट्रंप के हालिया विवादों पर क्यों मेलानिया ने साध ली है चुप्पी..

वाशिंगटन । अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप ने अपने पति और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ हालिया विवादों पर लगातार अपनी चुप्पी बनाए हुए है। पोर्न स्टार स्टोर्मी डेनियल्स के साथ डोनाल्ड ट्रंप के अफेयर वाले विवाद हो या पूर्व एफबीआइ निदेशक जेम्स कोमी के द्वारा लगाए गए आरोप, किसी भी मामले में मेलानिया ने अब तक कोई टिप्पणी नहीं की है।

रिपोर्ट के अनुसार, जब कभी भी डोनाल्ड ट्रंप ने डेनियल्स के साथ अपने अफेयर की खबरों पर कुछ बोला है मेलानिया ने हमेशा अपनी चुप्पी साध ली है। मेलानिया ने कभी भी अपने ट्विटर अकाउंट पर इस तरह के विवादों को लेकर कुछ भी ट्वीट नहीं किया है जबकि अन्य मामलों में वे मुखर होकर सोशल मीडिया पर अपने विचार रखती है। वहीं डोनाल्ड ट्रंप हर मुद्दे को लेकर अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने विचार शेयर करते रहते हैं। उन्होंने डेनियल्स के साथ अपने अफेयर को खारिज करते हुए भी अपने विचार ट्विटर पर रखे थे।

आपको बता दें कि, पोर्न स्टार स्टोर्मी डेनियल्स ने दावा किया था कि 2005 में पूर्व में रियल स्टेट टायकून रह चुके डोनाल्ड ट्रंप के साथ उनके अफेयर रह चुके हैं, उनका यह भी कहना है कि उस समय ट्रंप की शादी मेलानिया से हो चुकी थी। डेनियल्स का ये भी दावा है कि उसे 2016 के राष्ट्रपति चुनाव प्रचार के दौरान अपना मुंह बंद रखने के लिए पैसों का भुगतान किया गया था।

इधर रविवार को पूर्व एफबीआइ निदेशक जेम्स कोमी ने एबीसी चैनल को दिए एक साक्षात्कार में ट्रंप के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वे नैतिक रूप से राष्ट्रपति पद के लायक नहीं हैं। इतना ही नहीं उन्होंने ट्रंप को सबसे बड़ा झूठा बताया और कहा कि वे महिलाओं को मीट की तरह ट्रीट करते हैं।

इसके तुरंत बाद ही ट्रंप ने भी कोमी पर वार करते हुए कहा कि वे अमेरिकी इतिहास में अब तक के सबसे बुरे और घटिया एफबीआइ निदेशक रहे हैं। साथ ही यह भी कहा कि उन्हें अमेरिकी कांग्रेस के सामने झूठ बोलने और गैरकानूनी रूप से सूचनाओं का खुलासा करने के गुनाह में जेल भी भेजा जा सकता है।

अब तक के रिपोर्ट्स के मुताबिक मेलानिया किसी भी मुद्दे पर अपनी राय जाहिर करती हैं। लोकिन कुछ सूत्रों का मानना है कि मेलानिया ने इन सभी मुद्दों पर इस तरह का रवैया अपना रही हैं जैसे कि उनका मानना हो कि मेन विल बी मेन (पुरुष पुरुष ही रहेंगे)। इस बीच स्टोर्मी डेनियल्स ने कहा है कि वह डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ सारे सबूत पेश करने के लिए तैयार है।

इसके पहले 11 अप्रैल को ट्रंप कपल एक स्कूल में गए थे जहां उन्होंने बच्चो से इंटरैक्ट किया था और उनसे व्हाइट हाउस के ब्लू रूम के बारे में चर्चा की थी।

Comments are closed.