मैक्स फैशन ने अपने ऑटम कलेक्शन से टॉप लुक्स इंदौर में लांच किया

मैक्स फैशन ने अपने ऑटम कलेक्शन से टॉप लुक्स इंदौर में लांच किया

इंदौर: भारत के सबसे बड़े फैशन ब्रांड मैक्स फैशन ने आज ट्रेजर आइलैंड मॉल में अपने ऑटम कलेक्शन को लांच किया। इस सीजन का कलेक्शन किसी की साहसिक प्रवृत्ति और नए अनुभवों के प्यार से गुंथी हुई भावना से प्रेरित है। इस कलेक्शन में ग्लोबल ट्रेंड्स जैसे ग्रन्जी, पीस आर्मी और अपने एजी स्टाइल के साथ ग्लैम रॉक आदि की पेशकश की गई है।

यह कलेक्शन स्वतंत्र व्यक्तित्व के उत्साही स्वभाव को प्रदर्शित करता है। इस अवसर पर मैक्स फैशन के आर. एम. एम. श्री अनिर्बन कुंदू ने कहा कि “मैक्स ऑटम कलेक्शन सीजन के फैशन के लिए एक नया बेंचमार्क स्थापित करेगा। यह कलेक्शन ऑटम के विभिन्न मूड्स को प्रमुखता से प्रदर्शित करता है और शॉपर्स की स्टोर विज़िट की इच्छा को बढ़ाता है। हम इंदौर में सभी को ऑटम सरप्राइजेस उपलब्ध कराने को लेकर बेहद उत्साहित हैं, क्योंकि मैक्स गारमेंट्स को पहन कर वो समूह में घुमने, पार्टी या हर तरह के समारोह के लिए जा सकते हैं।“ एक ब्रांड के रूप में मैक्स हर कदम पर अपने शॉपर्स के साथ संयोजित या जुड़े रहने का प्रयास करता है, जो उन्हें बेहद खास बनाता है। इस ऑटम कलेक्शन में रिफ्रेशिंग कलर्स और खूबसूरत पैटर्न्स के लिए विशेषज्ञ क्यूरेशन नयापन देता है।

लोकप्रिय टीवी अदाकारा और पार्ट टाइम डीजे सुबूही जोशी ने कहा कि मैं मैक्स के साथ जुड़कर काफी गौरवान्वित महसूस कर रही हूं, क्योंकि मैं उनके नए ट्रेेंड्स को लाने की काबिलियत से जुड़ा हुआ महसूस करती हूं। मैक्स ऑटम कलेक्शन की लांचिंग में मॉडल्स को रैंप वॉक करते देखा गया है, जबकि म्यूजिशियंस भावपूर्ण बैकग्राउंड म्यूजिक दे रहे थे। इसके बाद सुबूही जोशी द्वारा लुकबूक का अनावरण किया गया।

ऑटम कलेक्शंस की विशेषताएं वूमंस वियर्स सीजन के कलेक्शन में 60 के दशक के मिलिट्री ट्रेेंड्स को फेमनिन टच के साथ कैप्चर किया गया है, जिसमें लैसी इंसर्ट, एक्स्ट्रा लांग फ्रिंग्स, वॉटर फॉल एंड चॉकर नेकलाइन्स, व्हाइट शर्टस पर बैक एम्ब्रायडरी, स्कार्फ प्रिंट्स, और फ्लेयर्ड स्लीव्स आदि को शामिल किया गया है।  मिलिट्री शैकेट, क्वीर्की मैटल बैजेस, कैमो हुडेड लांग श्रग्स, स्लीवलेस ट्रेंचेस, लेदर स्ट्रैपी लांग ड्रेसेस एंड प्लीटेड मैटेलिक ड्रेसेस आदि कुछ नए ऑटम कलेक्शन के ट्रेन्डी पीसेस हैं।

मेंस वियर्स  अभियान ऑटम विंटर सीजन के मुख्य ट्रेेंड्स जैसे सूवनियर जैकेट, सिक्विंड जर्सी टॉप, लांग लेंथ टी विद मेस फैब्रिक ओवरले, स्टड ग्राफिक टी, बैज्ड टी, रीप्ड टी विद एसिमेट्रीक हेम, बैज्ड जिप ओवर शर्ट आदि को प्रदर्शित करता है।  पैलेट में ऑफ व्हाइट, बेज, ऑलिव एंड चॉर्कोल को शामिल किया गया है, जबकि डस्टी पिंक एंड एजियन ब्लू, कलेक्शन में फ्रेश लुक जोड़ता है। इंडियन वियर्स  वियर टेपेस्ट्री टेक्निक को कलर ब्लॉक्ड कन्टेम्पररी फैब्रिक्स और कच्छ की जनजातियों के ट्राइबल प्रिंट्स की रेंज से प्रेरित है।  आसान और रिलेक्सड हैे और बोहो सिलूएट्स के साथ मिक्स किए गए हैं, रेप ड्रेसेस, कोल्ड शोल्डर, फिट एंड फ्लेयर स्लीव्स और ऑफ शोल्डर ड्रेसेस शामिल है।

किड्स वियर्स  गैलेक्सीज से प्रेरित किड्स वियर्स की रेंज में स्क्विंड फैब्रिक्स, वेलवेट्स और मिडनाइट फ्लोरल्स विद ग्लिटर को शामिल किया गया है।  सीजन में जूम इन विद कलर्स ब्लॉक्ड टीज़, जो रेसिंग से प्रेरित हैं और ग्राफिक्स के साथ फोइल प्रिंट्स, एप्लीक डिटेल्स, एम्ब्रायडरी और फ्लैप डिटेल्स को शामिल किया गया है। मैक्स के बारे में मैक्स अग्रणी फैशन ब्रांड है, जो अब मैक्सफैशन डॉट काॅम के माध्यम से ऑनलाइन पर भी उपलब्ध है और एंड.ायड व आईफोन एप्स ग्राहकों को समस्त परिवार के लिए वन स्टॉप डेस्टिनेशन के रूप में परिधान, एक्सेसरीज और फुटवियर्स आदि उपलब्ध कराता है।

लैंडमार्क ग्रुप के फैशन ब्रांड मैक्स ने देशभर में किफायती कीमतों पर लेटेस्ट फैशन की अवधारणा को शुरू किया है, जिसके तहत विवेकशील ग्राहकों को अंतरराष्ट्रीय स्तर के फैशन और क्वालिटी की पेशकश की है। लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स के परिधान, फुटवियर्स और एक्सेसरीज की पेशकश मैक्स करता है। स्टोर का एंबीयंस अंतरराष्ट्रीय स्तर की शॉपिंग का अनुभव प्रदान करते हुए समस्त परिवार के लिए खरीदारी का खुशनुमा बनाता है। वैश्विक स्तर पर मैक्स के 16 देशों में 350 से अधिक स्टोर्स हैं और भारत में 70 शहरों मे 180 स्टोर्स हैं। वर्ष 2017 की समाप्ति तक ब्रांड ने देश में अपने स्टोर्स की संख्या 200 करने का लक्ष्य रखा है। 

Comments are closed.