इस वेडिंग सीजन करिए अपनी ड्रीम वेडिंग प्लान “शादी बाय मैरियट” के साथ

इंदौर, 19 जनवरी 2019:  वेडिंग सीजन शुरू हो गया है और इंदौर शहरवासियों को उत्तम सेवाएं और हर अवसर पर शानदार अनुभव देने को प्रतिबद्ध मध्यप्रदेश की सबसे बड़ी पाँच सितारा प्रॉपर्टी ‘इंदौर मैरियट होटल’ इस वेडिंग सीजन आपके वेडिंग-डे को विशेष बनाने के लिए बहुत कुछ लेकर आया है। वैसे तो इंदौर में कई सारे वेडिंग डेस्टिनेशन उपलब्ध हैं, लेकिन शहर में हमेशा एक विश्व स्तर के ब्रांड की मांग रही है जो उन्हें उत्तम व्यवस्था के साथ उनके वेडिंग डे को यादगार और बेहद खूबसूरत बना सके। स्वादिष्ट भोजन से लेकर एग्ज़ोटिक हनीमून तक इंदौर मैरियट होटल में वह सब कुछ है जो संभवतः आपकी शादी को भव्य और शानदार बना सकता है।

शादियों के लिए वन स्टॉप डेस्टिनेशन और सबसे अच्छे स्थान के रूप में स्वंय को प्रस्तुत करने के लिए इंदौर मैरियट होटल ने 20 जनवरी 2019 को ‘शादी बाय मैरियट’ की थीम पर फैशन शो आयोजित किया है। यह फैशन शो 3-भाग में होगा, जिसमें भारतीय शादी की परंपराओं को दर्शाया जाएगा। प्रत्येक भाग में भारतीय शादी की खूबसूरत रस्में जैसे मेहेंदी, कॉकटेल और शादी तक का प्रदर्शन होगा। फैशन शो में खूबसूरत मॉडल्स मेहंदी, कॉकटेल और शादी के थीम पर आधारित कॉस्टयूम पहन कर रैंप वॉल्क करेंगी।   

 

इस फैशन शो के रूप में भारतीय शादी का एक बेहद खूबसूरत प्रदर्शन होगा जहां प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर, रॉकी एस ‘शादी बाय मैरियट थीम’ पर आधारित अपने लेटेस्ट वेडिंग कलेक्शन को शोकेस करेंगे। इस इवेंट के एंकर अमन वर्मा होंगे साथ ही ताहिर हुसैन और रिया सुखीजा जैसे सेलेब्रिटी भी इस फैशन शो में शामिल होंगे।

इंदौर मैरियट होटल के जनरल मैनेजर श्री देवेश रावत ने कहा, “इंदौर मैरियट होटल में हमारा यही प्रयास है की हम हमारे मेहमानों को उत्तम अनुभव प्रदान करें। पिछले वर्ष इंदौर मैरियट होटल ने 67 शादियां और 250+ इवेंट्स का सफलतापूर्वक का आयोजन किया है। आने वाले समय में भी हमारा यह प्रयास है कि हम अपने मेहमानों को बेहतरीन भोजन, शानदार वेडिंग पैकेज, अनोखी सजावट और अद्वितीय सेवाएं इत्यादि के साथ ऐसा अनुभव दे जो उनकी शादी को यादगार बनाए। इंदौर मैरियट होटल के पास वेडिंग स्टूडियो उपलब्ध है जहाँ आप वेडिंग स्पेशलिस्ट के साथ अपनी वेडिंग प्लान कर सकते हैं साथ ही एक्सपर्ट शेफ के साथ आप वेडिंग मेन्यु तय कर सकते है।

 

उन्होंने आगे कहा, “शादी बाय मैरियट, विश्वास, गुणवत्ता और मूल्य का एक वादा है, और हम अपने मेहमानों को एक व्यक्तिगत और अविस्मरणीय शादी का अनुभव प्रदान करना चाहते हैं। इस फैशन शो के माध्यम से हमें इंदौर मैरियट होटल को शादियों के लिए सबसे शानदार स्थल के रूप में प्रदर्शित करने का अवसर मिला है। इंदौर मैरियट होटल में शादियों में सादगी और भव्यता का बेजोड़ मिश्रण होता है। चाहे वह एक बिग फैट इंडियन वेडिंग, सगाई या बेचेलर पार्टी हो, हमारा लक्ष्य आपको एक छत के नीचे सर्वश्रेष्ठ सेवाएं प्रदान करना है।”

डिजाइनर, रॉकी एस ने बताया  “भारत के अग्रणी हॉस्पिटैलिटी होटल में से एक इंदौर मैरियट होटल, जो शानदार शादियों की मेजबानी के लिए जाना जाता है और मैं बहुत खुश हूँ जो मुझे इससे जुड़ने का अवसर मिला है। शादी बाय मैरियट’ एक बहुत ही अच्छा कॉन्सेप्ट है और मैं यहां लेटेस्ट वेडिंग कलेक्शन को प्रस्तुत करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।”

 

 इस फैशन शो के ज़रिये इंदौर मैरियट होटल शादीयों को एक अलग स्तर पर लेकर जाएगा। इस फैशन शो में ढोल, लाइव म्यूजिक और अन्य गतिविधियां होंगी। इंदौर मैरियट होटल में शादी बाय मैरियट आपकी छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी जरूरतों का विशेष ख्याल रख आपकी शादी को शानदार और आनंदमय उत्सव बनाएगा। इंदौर मैरियट होटल आपकी ड्रीम वेडिंग के लिए एक परफेक्ट वेडिंग डेस्टिनेशन है। मध्य भारत के इंदौर शहर में ‘शादी बाय मैरियट’ के सपने को साकार करने के लिए सभी पार्टनर्स – जेडी इवेंट्स, आईएनआईएफडी, मैट्रिज़ प्रोडक्शंस, मानसी ब्यूटी एकेडमी एंड सैलून को इंदौर मैरियट होटल की तरफ से धन्यवाद। 

Comments are closed.