LINC ने नई पेंटोनिक V-RT लॉन्‍च की, अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ प्रीमियम उत्पाद

कोलकाता:  लिंक पेन एंड प्लास्टिक लिमिटेड ने हाल ही में पेंटोनिक V-RT की अखिल भारतीय लॉन्चिंग की घोषणा की। इस बहुप्रतीक्षित लेखन उपकरण का प्रवेश उनके अत्‍यधिक सफल पेंटोनिक ब्रांड के उत्पादों के रूबरू एक और उपलब्धि। इस उद्योग का एक प्रमुख खिलाड़ी होने की अपनी समृद्ध विरासत के जरिए, कंपनी पेंटोनिक V-RT को अपना एक बेहतरीन और तकनीकी रूप से उन्नत उत्पाद मानती है।

 

0.7 मि.मी. के बॉल व्यास वाली यह प्रीमियम काली मैट-बनावट वाली पेन जिस तरह आप अपने आप को व्यक्त करने के लिए लिखते हैं वह तरीका बदलने के लिए तैयार है। अल्ट्रा चिकनी पकड़, उन्नत रिऐक्शन तंत्र और तेजी से बह स्याही प्रौद्योगिकी का घमंड, आप निश्चित रूप से इस स्मार्ट नई पीढ़ी कलम के मालिक होने पर गर्व महसूस होगा!  मामूली 20 रुपये की कीमत, प्रीमियम गुणवत्ता स्याही से निकलने वाले चिकना देखो और उत्तम दर्जे का लेखन यह है कि मूल्य बिंदु पर बाजार में उपलब्ध उत्पादों के बाकी के अलावा  वर्ग बनाता है । छात्र समुदाय से लेकर कॉर्पोरेट बिगग्गियों तक, नई पेंटोनिक V-RT को जरूरतों की सेवा करने और  और सभी के जीवन पर प्रभाव बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है!

 

पिछले साल लॉन्च किया गया पेंटोनिक ब्रांड लिंक पेन एंड प्लास्टिक लिमिटेड के सबसे लोकप्रिय उत्पादों में से  है । कंपनी को स्पष्ट रूप से कोई परिचय की जरूरत नहीं है, जो दुनिया भर के ५० से अधिक देशों में मजबूत उपस्थिति के साथ पिछले चार दशकों से भारत के सबसे भरोसेमंद लेखन उपकरणों में से  है । उत्तम दर्जे का और समकालीन उत्पादों की पेंटोनिक रेंज, ‘डिजाइन द्वारा संचालित’ की  उपयुक्त टैगलाइन का दबाव बना रही है, अतिसूक्ष्मवाद से प्रेरित है और शीर्ष-रेखा तंत्र द्वारा संचालित है। बेहतर डिजाइन सौंदर्यशास्त्र के साथ अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी को अभिसरण करते हुए, पूरा ब्रांड भविष्य पर नजर रखते हुए  बेहतर लेखन अनुभव के लिए खड़ा है।

 

इस नए उत्पाद के शुभारंभ के अवसर पर, लिंक पेन एंड प्लास्टिक लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और सीईओ श्री दीपक जालान ने कहा, “पेंटोनिक V-RT पेन्टोनिक उत्पादों की हमारी पूरी श्रृंखला द्वारा प्राप्त महान सफलता के लिए  उत्तम दर्जे का विस्तार है।  युग में जब दुनिया डिजिटलीकरण की ओर झुकाव है, पेंटोनिक V-RT हमें लिखने के लिए बहुत कारण दे देंगे, अपने चिकना कॉर्पोरेट देखो, curvilinear शरीर, चिकनी पकड़, तरल पदार्थ खत्म करने के साथ ही बेहतर स्याही प्रौद्योगिकी के लिए धंयवाद । नवाचार के साथ अंतर करने और किफायती मूल्य बिंदुओं पर सर्वोत्तम संभव लेखन अनुभव प्रदान करने के लिए हमारे ब्रांड लोकाचार को आगे बढ़ाने की उम्मीद है। इस गुणवत्ता वाले उत्पाद के माध्यम से, हमारा मानना है कि भविष्य वर्तमान में निहित है, और  लेखन साधन के रूप में यह छात्रों से लेकर कॉर्पोरेट्स तक देश के भविष्य की पटकथा के लिए हर किसी के लिए सही उपकरण होगा। हम निश्चित हैं कि  बार जब कोई पेंटोनिक V-RT का उपयोग करता है, तो वे अपने अद्वितीय प्रवाह और चिकनी लेखन के कारण  ही मूल्य सीमा में किसी अन्य बॉल पेन का उपयोग नहीं करेंगे ।

 

नीले, काले और लाल स्याही के रंगों में पसंद के लिए खराब, पेंटोनिक V-RT देश भर में ज्यादातर स्टेशनरी आउटलेट्स पर उपलब्ध होगा । खुदरा के लिए ऑनलाइन मंचों भविष्य में जोड़ा जा सकता है ।

 

Comments are closed.