‘इस पीड़ा’ के साथ लिएंडर पेस और सालिस्बरी डल्लास चैलेंजेर के सेमीफाइनल में

नई दिल्ली: लिएंडर पेस और जो सालिस्बरी ने तनावपूर्ण सुपर टाइब्रेकर मुकाबला जीतकर डल्लास में आरबीसी टेनिस चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया. शीर्ष वरीयता प्राप्त भारत के पेस और अमेरिका के सालिस्बरी ने रूबेन गोंजालेस और हंटर रीसे को 6-3, 2-6, 17-15 से हराया. पेस-सालिस्बरी की यह जीत एक खास वजह से यादगार, लेकिन थोड़ा पीड़ादायक भी बन गई.

अब उनका सामना अमरीका के आस्टिन क्राजीसेक और जैकसन विथ्रो से होगा. पेस ने पिछले सप्ताह न्यूपोर्ट बीच में अपना 25वां एटीपी चैलेंजर खिताब जेम्स सेरेटानी के साथ जीता था. बहरहाल पेस और सालिस्बरी के लिए यहब जीत आसानी से नहीं आई और इन दोनों को अंतिम चार में पहुंचने के लिए खासा पसीना बहाना पड़ा. पहला सेट 6-3 से जीतने के बाद पेस-सालिस्बरी को दूसरे सेट में 2-6 से मात मिली.

तीसरे सेट में बहुत ही जोरदार मुकाबला हुआ और मैच बहुत ही लंबा खिंच गया. कोई भी जोड़ी हार मानने को राजी नहीं थी, लेकिन आखिर में पेस और जो सालिस्बरी मैच अपने नाम करने में कामयाब रहे.

खास बात यह रही कि तीसरा सेट लंबे टाईब्रेकर में खिंच गया, जो 17-15 तक खिंचा. इससे पेस और सालिस्बरी को शारीरिक रूप से काफी पसीना बहाना पड़ा.

Comments are closed.