बिग बॉस के आखिरी दिन हिना खान के लिए 11 स्पेल्स की मुश्किल, जाने क्या है

एक छत जो 18 अलग-अलग व्यक्तित्वों के साथ एक छत के नीचे एक साथ रहती है, आज ही केवल शीर्ष 4 को देखती है जो पिछली तीन महीनों में बच गए और हर चुनौती से जूझ रहे हैं। बिग बॉस 11 के आखिरी कार्य के रूप में एक करीबी के पास आता है, डिक्टेटर विकास गुप्ता ने अपना मास्टरस्ट्रोक निभाया है और हिना खान के सच्चे व्यक्तित्व का खुलासा किया है।

विकाश उम्मीद है कि वह कार्य से बाहर निकलना होगा के साथ हिना की निजी सामान पर हमला करने का फैसला वह अपने प्यारे कॉफी पाउडर को खाली करने के लिए कहकर शुरू होता है, जब उसने बिग बॉस हाउस से बाहर निकलते समय अपने माता-पिता को उपहार में बचा लिया था। उनके आदेश से आश्चर्यजनक है, हिना के पास उपकृत करने के लिए कोई विकल्प नहीं है। फिर उसने उसे आंखों पर पटक दिया और कहा कि उनके सह-घरेलू शिल्पा शिंदे के बारे में अच्छे और बुरे काम करने के लिए कहें।

इसके अलावा, उन्हें अपना परिवार की तस्वीर मिलती है और हिना को बार-बार उस पर मुद्रांकन करके इसे अलग करने के लिए कहा। यह सुनकर, वह उसे शांत कर देती है और कहती है कि वह ऐसा विश्वास नहीं कर सकती कि वह इस काम के लिए ऐसे चढ़ावों पर निर्भर करेगा। जल्द ही, घर में हर कोई हिना खान के खिलाफ है।
पिछले दिन शिल्पा को आदेश देने के बाद, वह आज इसे आसान करने का फैसला करता है और केवल उसके पहले एक ऑर्डर देता है। स्विमिंग पूल में कूदने के लिए, वह नफरत करता है, या बजर दबाएं!
क्या हिना खान इस कार्य के साथ आगे बढ़ेंगे और शिल्पा शिंदे क्या करेंगे?

Comments are closed.