सुशांत के लिए कृति का भावुक पोस्ट : काश तुम्हारे अंदर जो टूटा हुआ था उसे मैं…..

न्यूज़ डेस्क : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार के दिन मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस दुखद घटना से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री हैरानी में है। सोमवार को सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार विले पार्ले के पवनहंस श्मशान घाट में हुआ। इस मौके पर बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री से सुशांत के करीबी दोस्त पहुंचे। जिनमें से एक अभिनेत्री कृति सेनन भी थीं।

 

 

रविवार को हुई इस घटना के बाद कृति के सोशल मीडिया से कोई पोस्ट नहीं की गई। सभी की निगाहें उनके सोशल मीडिया पर थीं। वहीं अब सुशांत की मौत के दो दिन बाद कृति सेनन ने एक भावुक पोस्ट साझा किया है। इसी के साथ कृति ने अपनी और सुशांत की कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं।

 

 

कृति ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, ‘सुश… मुझे पता था कि तुम्हारा शानदार दिमाग तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त और सबसे बड़ा दुश्मन था। लेकिन ये जानकर मैं पूरी तरह से टूट चुकी हूं कि तुम्हारी जिंदगी में एक ऐसा पल आया जहां तुम्हें जीने से ज्यादा आसान मरना लगा। काश तुम्हारे आसपास लोग होते, जिनकी मौजूदगी तुम्हें उन पलों से बाहर निकल पाती।’

 

 

आगे कृति लिखती हैं, ‘काश तुमने उन लोगों को ये झटका नहीं दिया होता जो तुमसे बेहद प्यार करते हैं। काश तुम्हारे अंदर जो टूटा हुआ था उसे मैं जोड़ पाती। लेकिन ऐसा नहीं हो सका। मैं इतनी सारी चीजों की कामना करती हूं… मेरे दिल का एक हिस्सा तुम्हारे साथ चला गया है और दूसरे हिस्से में तुम हमेशा जिंदा रहोगे। मैंने तुम्हारी खुशियों के लिए दुआ मांगना कभी बंद नहीं किया था और ना ही कभी करूंगी।’

 

 

गौरतलब है कि कृति सेनन ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘राब्ता’ में काम किया था। इस फिल्म के बनने के साथ ही दोनों के रिलेशनशिप की चर्चाएं भी खूब चली थीं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी कभी भी इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। ये खबरें हमेशा खबरें बनकर ही रह गईं।

 

 

Comments are closed.