कृति सेनन और सुशांत राजपूत के संबंधों में आई खटास, बनाई एक दूसरे से दूरी

मुंबई । बालीवुड अभिनेत्री कृति सेनन और प्रतिभाशाली सुशांत सिंह राजपूत के अफेयर की चर्चाएं शुरू हुए अभी कुछ समय ही बीता कि अब उनके संबंधों में खटास शुरू होने की खबरें आने लगी हैं। सूत्रों के अनुसार दोनों ने अब अपने-अपने रास्ते अलग-अलग कर लिए हैं। खबर है कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है।

कृति इस अफेयर को आगे बढ़ाने के बिल्कुल मूड में नहीं हैं। इसी वजह से उन्होंने इस रिश्ते को यहीं विराम दे दिया है। दोनों के प्यार की चर्चा राब्ता फिल्म की शूटिंग के समय से शुरू हुई थीं। दूसरी ओर कहा जा रहा है कि दोनों के बीच सुलह की संभावनाएं अब भी बरकरार हैं।

कुछ लोग कह रहे हैं कि दोनों ने अपनी व्यस्तताओं की वजह से रिलेशनशिप से ब्रेक लिया है। सुशांत ‘किजी और मैनी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और कृति ‘लुका-चुप्पी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा दोनों के पास और फिल्में भी हैं। इनके अलावा एक चर्चा यह भी है

कि जिसमें दावा किया जा रहा है कि सुशांत का अपनी फिल्म ‘किजी और मैनी’ की कोस्टार संजना संघी से ज्यादा दोस्ताना रवैया अपनाना कृति के साथ उनके रिलेशनशिप के अंत की वजह बना है। हालांकि फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने इस बात का खंडन किया है।

Comments are closed.