जानिए किस हाल में हैं सुशांत के पिता और बहनें? एक्टर की वो कौनसी ख्वाहिशें थीं जो रह गईं अधूरी

न्यूज डेस्क : आज सुशांत सिंह राजपूत की मौत की घटना को तीन साल का समय बीत चुका है। लेकिन आज भी उनकी मौत की गुत्थी पूरी तरह से सुलझ नहीं पाई है।

 

 

 

 

अपने अभिनय से सबके दिलों पर राज करने वाले सुशांत सिंह राजपूत भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं। लेकिन अपनी फिल्मों और सादगी के चलते वे हमेशा हमारे साथ मौजूद रहेंगे। आज सुशांत सिंह की पुण्यतिथि है। आज ही के दिन यानि 14 जून 2020 को एक्टर ने आत्महत्या कर ली थी। आज उस घटना को तीन साल का समय बीत चुका है। लेकिन आज भी उनकी मौत की गुत्थी पूरी तरह से सुलझ नहीं पाई है। इन अनसुलझी गुत्थियों के साथ ही सुशांत के कई ऐसे सपने थे जो अधूरे रह गए। आज हम आपको सुशांत सिंह राजपूत के उन सपनों और उनके जाने के बाद उनके परिवार के हाल से अवगत करवाने वाले हैं। तो चलिए जानते हैं इस बारे में।

 

 

 

 

किस हाल में है सुशांत का परिवार?
सुशांत के पिता का नाम कृष्ण कुमार सिंह है। वे पहले पटना में सरकारी नौकरी करते थे। लेकिन अब वे रिटायर हो गए हैं। एक्टर की मौत के बाद उन्हें गहरा सदमा लगा था, जिसके बाद उन्हें दिल का दौरा भी पड़ा था। फ़िलहाल उनकी हालत ठीक है और वे अपनी बेटियों के साथ रहते हैं। इसके अलावा सुशांत की 4 बहनें हैं। इनमें से बड़ी बहन का नाम मीतू सिंह है। जबकि इसके बाद प्रियंका सिंह, नीतू सिंह और सबसे छोटी बहन का नाम श्वेता सिंह कीर्ति है। आज भी जब सभी बहनें अपने भाई को याद करती हैं तो भावुक हो जाती हैं।

 

 

 

 

 

सुशांत की अधूरी ख्वाहिशें-
दुनिया से जाने से पहले सुशांत ने अपनी ख्वाहिशों की एक लिस्ट जारी की थी, जिसे 50 ड्रीम्स नाम दिया गया था। इस लिस्ट में वो सभी ख्वाहिशें थीं जिन्हें सुशांत जाने से पहले पूरा करना चाहते थे। इनमें प्लेन उड़ाने से लेकर चैंपियन के साथ टेनिस खेलना, आयरनमैन ट्राएथलोन के लिए तयारी करना, मोर्स कोड सीखना, बच्चों को स्पेस के बारे में सिखाना, ब्लू होल में गोवा मारना जैसी कई खवाहिशें शामिल थीं।

Comments are closed.