दंगाइयों, भ्रष्टाचारियों को केजरीवाल का खुला संरक्षण: अनुराग ठाकुर

नई दिल्ली, 3दिसंबर। केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण तथा खेल एवं युवा कार्यक्रम मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली एमसीडी चुनावों में आज वार्ड नंबर वार्ड संख्या 86 ईस्ट पटेल नगर, 139 नारायणा, 48 गुरु हरकिशन नगर, 50 मंगोलपुरी बी और 87 रंजीत नगर में मेगा रोड शो के माध्यम से भाजपा प्रत्याशियों का प्रचार किया व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दंगाइयों, भ्रष्टाचारियों को केजरीवाल को खुला संरक्षण देने वाला बताया है।

श्री अनुराग ठाकुर ने कहा” अरविंद केजरीवाल राजनीति बदलने की बात कहते हुए सत्ता में आये थे। इनके लिए राजनीति बदलने के मायने खुल कर दंगाइयों और भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देना था। आज दिल्ली से लेकर पंजाब तक दंगाइयों, भ्रष्टाचारियों, अपराधियों को अरविंद केजरीवाल का खुला संरक्षण है। ये वही लोग हैं जिन्होंने अमेरिका के राष्ट्रपति के भारत आगमन पर पूरी दिल्ली को दंगे की आग में झोंकने का काम किया था। आप पार्टी के नेताओं के घरों से पेट्रोल बम और पत्थर बरामद हुए थे और अरविंद केजरीवाल इन दंगाइयों को बचा रहे थे, क्लीन चिट दे रहे थे।दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगे, केजरीवाल ने उनका भी खुल कर साथ दिया मगर पूरे देश ने देखा इनके दंगाई और भ्रष्ट नेता आज तक जेल से बाहर नहीं आ पाए”

आगे बोलते हुए श्री अनुराग ठाकुर ने कहा “
आम आदमी पार्टी अंदर खाते में एक अलग ही यूनिवर्सिटी चला रही है जहाँ रेपिस्ट को फिजियोथेरिपिस्ट बनाने तो अपराधियों को निर्दोष का प्रमाण पत्र जारी किया जा रहा है। अरविंद केजरीवाल ठगों को भी ठग लेने वाले महाठग हैं। केजरीवाल ने दिल्ली में भ्रष्टाचार व झूठे दावों का ऐसा मॉडल दिया है जिससे हर दिल्लीवासी दुखी है। इतनी बेशर्मी से काम करने वाली सरकार हमने पहली बार देखी। जिस सरकार का स्वास्थ्य मंत्री जेल में मसाज के मज़े ले रहा हो और फिर भी इस्तीफा ना दे रहा हो, तो इससे पता लगता है कि ये भ्रष्ट तो हैं ही, बेशर्म भी हैं। इनके शिक्षा मंत्री के सीधे तार शराब माफिया से जुड़े हैं। आख़िर ऐसी मजबूरी है की सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को नहीं हटाया जा रहा? क्याअगर किसी ने कहीं कोई राज़ खोल दिए तो गाज कहीं और गिर जायेगी.”

श्री अनुराग ठाकुर ने कहा” दिल्ली संभलती नहीं है, पंजाब खालिस्तानियों के भरोसे चला रहे हो, इन्हें गुजरात भी चाहिए और करप्शन करने के लिए एमसीडी भी। पहले केजरीवाल कैप्टन अमरिंदर सिंह को बोलते थे अमरिंदर जी पराली मत जलाओ, इस बार जब पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो अब केजरीवाल बहाने बना रहे हैं. जब से इन्होने पंजाब में सरकार बनाया है तब से मात्र तीन महीने के अंदर वहां 90 से अधिक हत्याएं हो गयीं. आतंकवाद के समर्थक सड़कों पर आ गए. दिल्ली को सबसे अधिक प्रदूषण किसी ने दिया है तो वो केजरीवाल हीं हैं. ये राजनीति और वातावरण दोनों में ही प्रदूषित कर रहे हैं”

Comments are closed.