कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल के साथ इकोनॉमी क्लास में की यात्रा, सोशल मीडिया पर फैंस ने खुब की खिचाई…

नई दिल्ली, 22दिसंबर। विक्की कौशल और कटरीना कैफ की जोड़ी बॉलीवुड के पावर कपल के तौर पर देखी जाती है और लोग इन्हें इस वक्त सबसे क्यूट कपल के तौर पर देखते हैं. ऐसे में हाल ही में कैटरीना कैफ और उनके रियल लाइफ पति एक्टर विक्की कौशल ने बिजनेस क्लास छोड़कर इकोनॉमी क्लास में ट्रेवल किया, उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें कपल एक फ्लाइट में इकोनॉमी क्लास में सफर करता दिख रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद यह साफ हो गया है कि दोनों ने दिल्ली के लिए उड़ान भरी थी. वायरल वीडियो में कटरीना और विक्की को देखा जा सकता है. इस छोटे से क्लिप में कटरीना ब्लैक ट्रैक सूट और चश्मा पहने नजर आ रही हैं. वहीं, विक्की भी ग्रे हुड्डी के साथ मरून ट्रैक पैंट में उनके बगल में बैठे हुए हैं.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने बिजनेस क्लास छोड़कर इकोनॉमी क्लास में ट्रेवल किया था. वहीं सोशल मीडिया पर विक्की-कट का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में फ्लाइट में सवार विक्की और कैटरीना एक दूसरे बगल में बैठे नजर आ रहे हैं. दोनों अपने फोन में बिजी दिख रहे हैं. इस दौरान कैटरीना कैफ ने ब्लैक रंग की जौकेट पहनी हुई है औऱ साथ ही चश्मा और मास्क लगा कर रखा है और बालों को बांधा हुआ है. इसकेसाथ ही विक्की ने भी इस दौरान काले रंग की जैकेट पहनी हुई है और अब दोनं का वीडियो जमक वायरल हो रहा है.

विक्की और कैटरीना कै बिजनेस क्लास छोड़कर इकोनॉमी क्लास में ट्रेवल करते देख लोग हैरान रह गए. वीडियो लोगों ने कमेंट कर कपल की तारीफ की है. कमेंट करते हुए लिखा- कैटरीना कैफ आप बहुत ही डाउन टू अर्थ हैं. दूसरे ने कहा ‘वाह क्या बात है’. इसके साथ ही कुछ लोग कपल के मजे ले रहे हैं कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि दोनों को इकोनॉमी में ट्रैवल करना पड़ रहा है. वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की की फिल्म गोवंदा नाम मेरा हाल ही में रिलीज हुई है. शशांक खेतान के निर्देशन में बनी इस फिल्म को सीधे ओटीटी पर रिलीज किया गया है. वहीं, कटरीना कैफ की फिल्म फोन भूत भी कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई थी. हालांकि फिल्म पर्दे पर बुरी तरह से असलफल रही थी.

Comments are closed.