कंगना की बहन का आरोप : सलमान की चापलूसी मे लगी है पूरी इंडस्ट्री

न्यूज़ डेस्क : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं। उन्होंने पिछले कुछ दिनों में कई एक्टर एक्ट्रेस पर निशाना साधा। अब उनकी बहन रंगोली चंदेल ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के जरिए से रंगोली ने पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री पर हमला बोला है। 

 

रंगोली चंदेल ने ट्वीट करके लिखा कि बॉली इंडस्ट्री में सलमान खान की चापलूसी में जुट चुकी है। करण जौहर चापलूसी पैक को लीड कर रहे हैं। हमको भी सीखना है यार पीछे से चुगली और सामने चापलूसी। ये कैसे होता है। 

 

बता दें कि हाल ही में रंगोली ने आलिया भट्ट पर भी निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि जब सभी लोग खुलकर मीटू पर बातें करते हैं तब आलिया जी कहती हैं मैं चुप रहूंगी और जुल्म सहूंगी। कितना रिग्रेसिव है ये। ये थोड़ा अजीब है। वहीं, कंगना ने गली बॉय में आलिया भट्ट की परफॉर्मेंस की आलोचना करते हुए कहा था उनका काम औसत दर्जे का था।

 

पांच जून को रिलीज हुई है सलमान की भारत : सलमान खान की फिल्म भारत 5 जून को रिलीज हुई है। पहले दिन ही फिल्म ने काफी अच्छा कलेक्शन किया हैं। इसके अलावा सलमान खान ने फिल्म के रिलीज होने से पहले काफी प्रमोशन भी किया था। वे और कैटरीना कैफ कई बार प्रमोशन करते हुए देखे गए थे।

 

Comments are closed.