कांदिमा मालदीव में ओह-सो कूल प्रपोजल और कभी न भूलने वाली वेडिंग सेलिब्रेशन

#anythingbutordinary अवसर प्रस्तुत करती है कांदिमा

नई दिल्ली,  – कांदिमा जोड़ों के लिए #anythingbutordinary अवसर प्रस्तुत करती है ताकि वे एक-दूसरे और अपने लव्ड वन्‍स्‌ के साथ स्‍टाइल में अपना नया जीवन एक साथ शुरू कर सकें! K’Krew यूनिक प्रपोजल आइडियास, प्री-वेडिंग गेट-टुगेदर्स और फोटो शूट से लेकर टेलर डे᠎̮स्‌टिˈनेश्‌न्‌ शादियों तक सबसे इंस्टाग्राम-योग्य सेटिंग्स में जीवन भर याद रखने के लिए ओह-इतना अविश्वसनीय उत्सव बनाते है।

 

 

 

मालदीव के एक रमणीय द्वीप पर ‘आई डू’ कहें या अपने वादों को नवीनीकृत करें और पति और पत्नी के रूप में अपने जीवन के सबसे अच्छे नए चेपटर का जश्न मनाएं। क्रिस्टल साफ पानी और सफेद रेत से घिरा एक एकांत 3 किमी का द्वीप/आइलेण्‍ड, कांडिमा एक्‍ट्राआडिनरी सेटिंग्स और सुरम्य स्थानों पर कई भोगों के साथ आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप अलटिमेट अनुभव कराता है। कांदिमा मालदीव में उन कुछ रिसॉर्ट्स में से एक होने पर गर्व महसूस करता है जहां अनुभव मेहमानों के लिए तैयार किए जाते हैं, जो कि किफायती लक्जरी सेगमेंट में खुद को अलटीमेंट लाइफस्टाइल डेस्टि (राष्ट्र) के रूप में स्थापित करते हैं। द्वीप/आइलेण्‍ड रिज़ॉर्ट में शादियों के लिए पूरे आइलेण्‍ड/द्वीप खरीद के साथ विभिन्न छोटे से बड़े स्‍केल पर इवेंट और समारोहों की सफलतापूर्वक होस्‍ट/मेजबानी की है।

 

 

 

 

कांदिमा में शादी के प्‍लानरस शुरू से अंत तक, शानदार स्थानों से लेकर शानदार मेनू तक, और सिग्नेचर सेटिंग्स से लेकर उन अनुभवों को देखने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं जिन्हें हर मेहमान हमेशा याद रख सकता है! फर्स्‍ट मोमेंट से, कांदिमा के कूल वेडिंग प्लानर आपको शादी की प्‍लानिंग प्रोसेस के हर स्‍टेप के माध्यम से मार्गदर्शन करेंगे, जिससे एक स्‍मूथ और हेसल फ्री ऑन-ग्राउंड इंपलिमेंटेंशन इनशोयर होगा।

 

 

3 आला कार्टे रेस्तरां, 2 कैफे, 2 पूरे दिन भोजन करने वाले रेस्तरां और नीले पानी के दृश्य वाले 3 शानदार बार सहित भोजन के 10 विकल्पों तक । कांदिमा के विभिन्न स्थान मेहमानों को अपनी यूनिक स्‍टाइल और प्रीफरेनस को रिफलेक्‍ट करने के लिए सभी सेलिब्रेशन वेन्‍यू को कस्‍टमाइड करने की अनुमति देते हैं। उदाहरण के लिए, एक मूवेबल मार्की सेटअप बड़े ग्रूप के लिए एक एक्सिलेंट आपशन है, जिसमें अधिकतम 120 मेहमानों की केपेसिटी है, जबकि एज़्योर 40 मेहमानों तक की केपेसिटी के साथ इनडोर और आउटडोर बैठने का ऑफर प्रदान करता है। फारबिडन बार 60 मेहमानों तक के लिए ड्रिंक और म्‍युजिक के साथ इंवनिंग गेदरिंग के लिए बहुत अच्छा है। बड़े इवेंट के लिए, Ken’s Cove Private Island, कांदिमा से केवल 5 मिनट की दूरी पर है और इसमें अधिकतम 500 गेस्‍ट रूक सकते हैं। आइलेण्‍ड के सिरे पर स्थित, काकुनी पॉइंट और कोकोनट ग्रोव लोकप्रिय आउटडोर विवाह स्थल हैं। कुल मिलाकर, जब निजी स्थानों की बात आती है तो आइलेण्‍ड पर पंद्रह चाइस होती हैं। यदि आप कुछ मनोरंजक मनोरंजन जोड़ना चाहते हैं, तो कांदिमा वह जगह है। इन-हाउस बैंड और डीजे और ऑडियो-विजुअल सपोर्ट की पूरी तरह से सुसज्जित टीम के साथ, आपके पास हमेशा के लिए यादों से भरी एक बीच पार्टी होगी।

 

 

 

कांदिमा में इन यूनीक प्रपोजल आइडियास और क्यूरेटेड वेडिंग पैकेजों को देखें:
ओह-सो कूल वेडिंग प्रपोजल : एड्रेनालाईन और प्यार से भरे पर्सनल प्रपोजल आइडियास और पैकेजों की एक रेंज चुनें! कोकोनट लव पैकेज में समुद्र तट पर नारियल के साथ साइनेज वाली चुलबुली बोतल शामिल है, जिसमें लिखा है – क्या तुम मुझसे शादी करोगी? बबल मेकर पैकेज – अपने साथी को लुभाने के लिए एक यूनीक अंडरवाटर विवाह प्रपोजल आइडिया है! अधिक जानकारी के लिए ब्रोशर देखे ।

 

 

 

 

व्‍यू के साथ ‘आई डू’: जेटी पर पहुंचें और आइलेण्‍ड से कुछ ही मिनटों की दूरी पर तैरते हुए प्लेटफॉर्म पर जाएं – लैगून में घिरे फिरोजी रंग का पानी एकदम सही स्थान है ‘आई डू’ कहने के लिए ।

 

 

 

“आई डू ऑन द बीच’: अपने चुने हुए प्राचीन सफेद रेतीले समुद्र तट स्थान पर पहुंचें, जहां समुद्र तट पर आपके स्‍पेशल दिन के लिए एक शानदार शादी आपका इंताजार कर रही है।

 

 

ओह-सो कूल कांदिमा वेडिंग: इस सिग्नेचर वेडिंग पैकेज को जीवन भर के लिए लें! अपनी बैंकड्राप के रूप में चमकदार पानी के साथ नरम मूंगा-सफेद रेत पर अपने लव वन के सामने वादों का आदान-प्रदान करें। अपनी रातों में (केवल एडलट के लिए) फारबिडन बार या कांदिमा में अन्य मनोरंजन स्थलों पर डांस करें, या एक प्राइवेट ग्रुप अफेर बुक करें – दोपहर के भोजन, रात के खाने, पिकनिक, सूर्यास्त के लिए अपना खुद का डेजरट आइलेण्‍ड । (आप इसे नाम दें!) अधिक जानकारी के लिए ब्रोशर देखे ।

 

 

 

 

पिंप माई वेडिंग: ऊपर दिये पैकेजों के लिए अलावा, अब कपलस् कांदिमा में कई अनुभवों चुन सकते हैं। K’Krew को अपने सेलिब्रेशन में K’Magik का बिखेरने दें! अपना चूस करें, ओह-सो-यम्मी वेडिंग केक की एक रेंज, समुद्र तट पर 3-कोर्स कैंडल-लाइट डिनर, बुलबुले और कैनपेस के साथ एक प्राइवेट सूर्यास्त क्रूज, और बहुत कुछ चूस कर सकते है।

 

 

जस्ट द टू अस: अपनी *कांदिमा* लिमोसिन में आने के बाद, ट्रापिकल इनफाइनाट आइलेण्‍ड समुद्र तट के दृश्यों के साथ ‘आई डू’ कहें। बोडुबेरू बीट्स पर डांस करें और स्नैप स्टूडियो में फोटो खिंचवाएं, आइलेण्‍ड के किनारे कश्ती, पूल में कूदें, जेटी से, और बहुत कुछ कर सकते है । कांदिमा मालदीव में सुरक्षा के कडे इंतजाम हैं, और कर्मचारी सभी आवश्यक सावधानी बरतते हैं, पीसीआर टेस्‍ट सुविधाएं और तापमान जांच कॉल पर उपलब्ध हैं। कांदिमा के मेडिकल क्लिनिक में मेहमानों के लिए 24×7 अत्याधुनिक तकनीक और चिकित्सा उपकरण उपलब्ध हैं , आइलेण्‍ड पर तीन डॉक्टर हैं, एक विजिटिंग डेंटिस्ट और एक डाइविंग सेफ्टी ऑफिसर है । रिज़ॉर्ट का सेफ्टी प्रोग्राम K’OnGuard अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ट्रेनड हेल्‍थ और सेफ्टी मेनेजर द्वारा चलाया जाता है। इसके अलावा प्रोसिजर में सभी कांटेक्‍ट पाइंटस् पर सुरक्षा और जरूरत / भलाई की आवश्यकताओं को कवर करती हैं, जिसमें ट्रांसफर, पब्लिक एरिया, रेस्तरां और रसोई, बार, कमरे, एक्टिपिटीस्, स्पा और फिटनेस सेंटर, और सभी बेक होम ऑपरेशन शामिल हैं।

Comments are closed.