जीवी मोबाइल्स ने एक्सट्रीम सीरीज में लॉन्च किए तीन स्मार्टफोन

  •  स्मार्टफोन “एक्सट्रीम सीरीज ” की शुरुआती कीमत 4499 / – रुपये
  • फ़ोन में 8MP रियर और 5 MP के फ्रंट कैमरा है और 3000 mAh की बैटरी द्वारा संचालित किया गया
  • इस फ़ोन में फेस डिटेक्शन के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर भी है l

 

नई दिल्ली: भारतीय स्मार्टफोन कंपनी जीवी मोबाइल्स ने एक्सट्रीम सीरीज के तहत तीन लेटेस्ट स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं, जिनमें एक्सट्रीम 3, एक्सट्रीम 3X और एक्सट्रीम 7 शामिल हैं। इन तीनों ही स्मार्टफोन्स में 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले, फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स  हैं। इसके अलावा एक्सट्रीम 3, एक्सट्रीम 3X और एक्सट्रीम 7 तीनों स्मार्टफोन एंट्री लेवल सेगमेंट में लॉन्च किए हैं।

 

जीवी मोबाइल्स के एक्सट्रीम 3, एक्सट्रीम 3X और एक्सट्रीम 7 की कीमत 4,499 रुपये से लेकर 5,999 रुपये  है। एक्सट्रीम3 की कीमत 4,499 रुपये है, वहीं एक्सट्रीम 3x की कीमत 4,999 रुपये है। इसके अलावा जीवी एक्सट्रीम 7 की कीमत 5,999 रुपये है। सभी स्मार्टफोन में जीरो डाउन पेमेंट का ऑप्शन भी  है। ग्राहक तीनों स्मार्टफोन ऑनलाइन और ऑफलाइन खरीद सकता हैं।

 

नए लॉन्च किए गए फोन के बारे में, श्री हर्षवर्धन, मार्केटिंग हेड, जीवी मोबाइल्स ने कहा, “हमारे एक्सट्रीम सीरीज के स्मार्टफोन को बाजार से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और नए लॉन्च किए गए फोन को अतिरिक्त सुविधाओं के साथ अपग्रेड किया गया है। हाल ही में लॉन्च की गई हमारी एक्सट्रीम सीरीज की भारी मांग है और हमारे लिए यह जरूरी है कि हम फोन में आधुनिकतम फीचर जोड़ते रहें।

 

हमने कम कीमत वाले नई श्रृंखला के बजट फ़ोन लाने की कोशिश की है। हमने अपने सभी फ़ोन्स को ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुसार कम कीमत में डिजाइन किया है ।

 

एक्सट्रीम 3 स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

एक्सट्रीम 3 में  5.3 इंच की फुल व्यू डिस्प्ले दी गई है, जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। स्मार्टफोन में 1.3 GHz का क्वॉड-कोर प्रोसेसर दिया गया है और यह 1 जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में आता है। स्मार्टफोन में 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें 3,000mAh की बैटरी शामिल है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो बेस्ड गो एडिशन पर काम करता है।

एक्सट्रीम 3X स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

एक्सट्रीम 3X में 5.3-इंच की फुल व्यू IPS 2।5D कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले दी गई है, जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। स्मार्टफोन में 1.3 GHz का क्वॉड-कोर प्रोसेसर दिया गया है और यह 1 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में आता है। स्मार्टफोन में 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें 3,000mAh की बैटरी शामिल है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो बेस्ड गो एडिशन पर काम करता है।

एक्सट्रीम 7 स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

एक्सट्रीम 7 में 5.5-इंच की HD+ IPS 2.5D कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले दी गई है, जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। स्मार्टफोन में 1.3 GHz का क्वॉड-कोर प्रोसेसर दिया गया है और यह 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में आता है। स्मार्टफोन में 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें 3,000mAh की बैटरी शामिल है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो बेस्ड गो एडिशन पर काम करता है।

 

 

Comments are closed.