जकुआर समूह ने इंदौर में एक लाॅर्ज फाॅर्मेट शोरूम का शुभारंभ किया

जकुआर समूह ने इंदौर में एक लाॅर्ज फाॅर्मेट शोरूम का शुभारंभ किया

इंदौर : भारत के प्रत्येक कोने में विश्व-स्तरीय बाथरूम साॅल्युशन्स की पेशकश करने की अपनी प्रतिबद्धता सुदृ भारत की प्रमुख बाथरूम साॅल्यूशन कंपनी जकुआर समूह ने आज इंदौर शहर के बीचोंबीच एक एक्सक्लूसिव ब्रांड शोरूम का उद्घाटन किया है। यह शोरूम 10,000 वर्ग फीट से भी अधिक के क्षेत्र में बना हुआ है। इस शोरूम में समूह का कलेक्शन और इसके तीन ब्रांडों- आर्टाइज, जकुआर और एस्को के प्रतिष्ठित उत्पाद प्रदर्शित किये जायेंगे।

राजेश मेहरा ने बातचीत में कहा की जकुआर का मार्केट शेयर 60% है और हम अपने प्रोडक्ट का विस्तार विदेशों तक कर रहे है l उन्होने कहा की इस इंडस्ट्री का ग्रोथ सलाना 12-14% का है और यह बहुत ही तेज़ी से बढ़ रहा है l साथ ही मेहरा से जब यह पूछा गया की सभी जगह स्किल्ड plumbers की कमी है जिस का जवाब उन्होने देते हुए कहा की जकुआर इस दिशा में काम कर रहा है, हम देश में ट्रेनिग सेंटर्स बनाने का काम कर रहे है और यह  1-2 सालों मे देश मे शुरु किया जायेगा l 

बेजोड़ बाथिंग प्रोडक्ट्स उपलब्ध कराने के कंपनी के मिशन के साथ कंधे से कंधा मिलाता हुआ यह पांच मंजिला शोरूम एक ही छत के नीचे संपूर्ण बाथरूम साॅल्यूशन उपलब्ध करायेगा। नये प्रोडक्ट के लिये एक खास ज़ोन बनाया गया है और जकुआर समूह के तीन ब्रांडों आर्टाइज, जकुआर और एस्को के लिये खास ज़ोन्स हैं। संपूर्ण बाथ स्पेस के लिये उपलब्ध शाॅवर, स्पा, स्टीम केबिन्स, साॅना और एक्वा जिम के लाइव डिस्प्ले के साथ ग्राहक प्रोडक्ट्स की विशाल रेंज का अनुभव ले पायेंगे।

श्री राजेश मेहरा, डायरेक्टर एवं प्रमोटर जकुआर समूह ने उद्घाटन के मौके पर कहा, ‘‘इंदौर में लाॅर्ज फाॅर्मेट में ब्रांड के एक्सक्लूसिव शोरूम के उद्घाटन की घोषणा कर हमें बेहद खुशी हो रही है। हमारी विकास गाथा की यह एक अन्य उपलब्धि है और निश्चित रूप से यह हमारे ग्राहकों के विश्वास का प्रतिबिंब है, जो ब्रांड पर किया है। इस शोरूम के लाॅन्च के हमारा लक्ष्य टियर 2 शहरों में अपनी पकड़ मजबूत बनाना और साथ ही गुणवत्तायुक्त सेरैमिक प्रोडक्ट्स और बाथरूम फिटिंग्स की बढ़ती मांगों का लाभ उठाना है।‘‘

इस शोरूम में 25 अत्यधिक प्रशिक्षित और समर्पित कर्मचारी हैं, जो ग्राहकों को परेशानी मुक्त और बेजोड़ अनुभव देने का वादा करते हैं। साथ ही इस शोरूम में ग्राहकों की सुविधा के लिये इंस्टाॅलेशन सहायता और बाथरूम डिजाइन से संबंधित परामर्श सेवाएं भी प्रदान की जाती हैं।

जकुआर समूह इस उद्योग में बाजार के नेतृत्वकर्ता के रूप में उभरा है और एक छत के नीचे ‘कम्प्लीट बाथरूम साॅल्यूशन’ देने वाली कंपनी के रूप में विकसित हुआ है। समूह की तकनीकी प्रक्रिया अत्यधिक गुणवत्तापूर्ण मापदंड सुनिश्चित करती है और बाथरूम को एक बेहतर अनुभव की जगह बनाने में आगे ले जाती है।

 

 

Comments are closed.