ये उन दिनों की बात है के सेट पर रणदीप की हल्दी वाली होली का पल

ये उन दिनों की बात है अपने दर्शकों को पुरानी यादों पर ले जाने के लिए 90 वाली शादी को जीवंत करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। पूरी कास्ट और क्रू पहले से ही उत्सव के रंग में रंग चुकी है क्योंकि वे इस सीक्वेंस को बिल्कुल असली दिखाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। शादी से संबंधित समारोह भले ही वह हल्दी, मेहंदी या संगीत हो, हर चीज में 90 के दशक का अहसास है और कास्ट इसके लिए बेहतरीन ढंग से शूटिंग कर रही है। ऐसा ही एक वाकया हल्दी के सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान घटित हुआ।

 

हल्दी समारोह, शादी के समारोह की शुरुआत का प्रतीक है जहां दूल्हा और दुल्हन के चेहरे, हाथों और पैरों पर हल्दी लगाई जाती है। चूंकि समीर के सबसे अच्छे दोस्त मुन्ना और पंडित ने शादी की पूरी तैयारी कर ली है। समीर के ऑन-स्क्रीन दोस्तों मुन्ना एंड पंडित ने हल्दी समारोह के दौरान सही शॉट देने के बाद थोड़ी ज्यादा मस्ती की। दोनों थोड़ा ऊपर चले गए, और समीर को हल्दी में नहला दिया। उन्होंने हल्दी को उनके कपड़े, शरीर पर डाल दिया और समीर की कमीज को फाड़ दिया। यह सेट पर लगभग हल्दी वाली होली जैसा एक दृश्य था और इन तीनों को देखकर, हर कोई इसमें शामिल हो गया और हंगामा होने लगा।

 

इस पर चर्चा करते हुए, मुन्ना ने कहा, “शूटिंग शुरू होने से पहले ही पंडित और मैंने समीर के साथ ऐसा करने का फैसला कर लिया था। शॉट के लिए जैसे ही हमें निर्देशक से ओके मिला, हमने हंगामा मचा दिया और समीर को हल्दी से पूरी तरह से नहला दिया। मज़ा लेने के इस पल में हमने उसकी शर्ट भी फाड़ दी। हमें ऐसा करते हुए देखकर दूसरे भी शामिल हो गए, क्रिएटिव टीम, क्रू हर किसी ने वाकई सेट पर हल्दी से होली खेलनी शुरू कर दी। हम शादी के सीक्वेंस के लिए शूटिंग करते हुए बहुत मज़े किए और मुझे भरोसा है कि हमारे फैंस को भी स्क्रीन पर इसे देखते हुए बहुत मज़ा आएगा।”

 

 

Comments are closed.